मंत्रियों के साथ हाई लेवल मीटिंग में सीएम नीतीश ने दिए ताबड़तोड़ कई निर्देश

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में अब एनडीए सत्ता में है. सीएम नीतीश कुमार पूरे एक्शन में दिख रहे हैं. आज बुधवार को नीतीश कुमार ने अपने सभी मंत्रियों के साथ मीटिंग की. हर विभाग को अलर्ट मोड पर रहने को कहा गया. महागठबंधन टूटने के बाद अब नीतीश की नई सरकार नए सिरे से काम करने की तैयारी कर रही है. ठप पड़े कामों को तेजी से आगे बढ़ाने के दावे किए जा रहे हैं. ताबड़तोड़ फैसले लिए जा रहे हैं.

नई सरकार के काम करने की रूपरेखा तय करने के लिए बुधवार को नीतीश कुमार ने अपने मंत्रियों के साथ पहली बार हाई लेवल मीटिंग की. नीतीश कुमार की अध्यक्षता में यह बैठक सुबह 11 बजे शुरु हुई. बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित सभी मंत्री शामिल थे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बैठक में कानून व्यवस्था, सात निश्यच के क्रियान्वयन और केंद्र के साथ बेहतर संबंध स्थापित करने को लेकर दिशा निर्देश दिया. जिससे बिहार में विकास को फिर से रफ्तार मिल सके. बैठक का मुद्दा रहा कि जो काम अब तक महागठबंधन सरकार होने की वजह से रुके पड़े थे उन्हें तेजी से पूरा करना है. साथ ही सूबे में बढ़े अपराध के ग्राफ पर भी कंट्रोल कैसे हो इस पर भी चर्चा हुई.

बताया जा रहा है कि मंत्रियों की बैठक के बाद आज ही शाम को चार बजे सीएम नीतीश कुमार सभी विभागों के प्रधान सचिवों के साथ भी मीटिंग करने वाले हैं. बैठक एक अणे मार्ग के संवाद कक्ष में होनी है. जिसमें सरकार के कामकाज को नए सिरे से कैसे करना है ये तय किया जाएगा.

गौलतलब हो कि नीतीश कुमार ने कहा था कि महागठबंधन की सरकार में उन पर बहुत दबाह था. इसकी वजह से बिहार का विकास ठप था. अब नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़ एनडीए के साथ सरकार बना ली है तो उम्मीद की जा रही है कि अब बिहार का विकास तेजी से होगा.

यह भी पढ़ें-

तेवर में शरदः नीतीश के फैसले के खिलाफ 17 को करेंगे सांप्रदायिकता विरोधी सेमिनार
बागी शरद यादव बनाएंगे नई पार्टी !, जदयू बोला- वे स्वतंत्र हैं
लालू ने ली नीतीश पर चुटकी, कहा-‘अंतरात्मा’ को ‘कुर्सीआत्मा’ समझ लिए हो क्या