बेनामी संपत्ति का मामला : आइटी आॅफिस पहुंचीं मीसा भारती, पति शैलेश भी हैं साथ में

लाइव सिटीज डेस्क : बेनामी संपत्ति के मामले में आखिर राजद की राज्य सभा सांसद मीसा भारती दिल्ली स्थित इनकम टैक्स आॅफिस पहुंची. सांसद मीसा के साथ उनके पति शैलेश कुमार भी पहुंचे हैं. बुधवार को उन्हें इनकम टैक्स विभाग ने पूछताछ के लिए बुलाया था.

बता दें कि भाजपा के वरीय नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति का लगातार आरोप लगाते आ रहे हैं. वहीं पिछले दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से जुड़े 22 ठिकानों पर आइटी डिपार्टमेंट ने छापेमारी की थी. हालांकि ठिकानों को लेकर पोलिटिकल कॉरिडोर में काफी बयानबाजी होती रही.

उधर पिछले माह मई में सांसद मीसा भारती के सीए राजेश अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया था. विभाग ने सीए को रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की थी. पूछताछ में ही मीसा भारती का मामला आया था. उन पर जैन बंधु से कनेक्शन का आरोप था. इसके बाद मीसा भारती और उनके पति को आइटी विभाग ने नोटिस दिया था, लेकिन दो-दो डेट देने के बाद भी मीसा और शैलेश आॅफिस में नहीं पहुंचे.

सूत्रों ने बताया कि आइटी आॅफिस में नहीं पहुंचने के कारण दोनों पर 10000-10000 का जुर्माना भी लगाया गया. हालांकि पिछले दिनों रांची में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा था कि उन्हें कोई नोटिस नहीं भेजा गया है, यह सिर्फ मीडिया की देन है. अब नये मामले में सांसद मीसा भारती व पति शैलेश कुमार अचानक बुधवार को आइटी आॅफिस पहुंच गये हैं. एक बार फिर इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में मामला गरम हो गया है.

इसे भी पढ़ें : मीसा के बाद अब शैलेश और तेजस्वी भी IT के रडार पर 
Income Tax ने लालू परिवार पर कसा शिकंजा, मीसा की संपत्ति जब्त