विधायक मुद्रिका सिंह यादव कोमा में, स्थिति चिंताजनक, दिल्ली ले जाने की तैयारी

लाइव सिटीज डेस्क/जहानाबाद : राजद के लिए शॉक्ड न्यूज है. जहानाबाद के राजद विधायक व राजद के प्रधान महासचिव मुद्रिका यादव गंभीर रूप से बीमार हैं. फिलहाल वे पटना के पारस अस्पताल में एडमिट हैं. डॉक्टरों की मानें तो विधायक मुद्रिका सिंह यादव कोमा में हैं. उनकी स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है. साथ ही अब दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है.

बीमार होने की खबर सुन उन्हें देखने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत कई नेता सोमवार को पारस हॉस्पिटल पहुंचे. लालू प्रसाद दोपहर में जानकार उनका हालचाल लिया. उन्होंने डॉक्टरों को कई निर्देश दिये. इतना ही नहीं, लालू प्रसाद ने दिल्ली स्थित कई डॉक्टरों से भी इस बाबत संपर्क किया है.

उधर बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा भी उन्हें देखने के लिए गये थे. उन्होंने डॉक्टरों से भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इसके अलावा प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगल कामना की है. वहीं कई राजद नेता भी सोमवार को अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य की मंगलकामना की.

बताया जाता है कि रविवार को अचानक डॉक्टरी जांच में पता चला कि मुद्रिका सिंह यादव को डेंगू हो गया था. उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पारस अस्पताल में एडमिट कराया गया. लेकिन उनकी स्थिति बिगड़ती चली गयी. बताया जाता है कि सोमवार को वे कोमा में चले गये हैं. गौरतलब है कि मुद्रिका सिंह यादव अभी जहानाबाद के विधायक हैं और वे अरवल के सोनभद्र के रहनेवाले हैं.