‘नीतीश करवा रहे थे लालू का फोन टैप, अब दबाव बना रहे हैं’

हालत नाजुक, वाजपेयी की हालत गंभीर, वाजपेयी की सेहत, अटल बिहारी वाजपेयी, Vajpayee health now, atal's condition is critical, Atal Bihari Vajpayee Health, AIIMS, PrayForAtalji, मेडिकल बुलेटिन, नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार, सुशील कुमार मोदी, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, अमित शाह, लाल कृष्ण आडवानी, मुरली मनोहर जोशी, बिहार मुख्यमंत्री

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः आरजेडी चीफ लालू प्रसाद और बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के टेप मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशील मोदी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि नीतीश कुमार ही लालू यादव का फोन टैप करवा रहे थे. और अब प्रधानमंत्री बनने के लिए वो इस टैप का इस्तेमाल लालू यादव के खिलाफ कर रहे हैं. ताकि लालू बाध्य होकर उन्हें समर्थन कर सकें. उन्होंने पूछा है कि नीतीश कुमार को टेप की पूरी जानकारी थी. इसीलिए उन्होंने इसका खंडन नहीं किया लेकिन अब वो जांच किस बात की कराएंगे.

सुमो के नीतीश से सवाल

सुशील कुमार मोदी ने राजद नेता शहाबुद्दीन से जुड़े नीतीश सरकार से ताबड़तोड़ कई सवाल पूछे हैं. मोदी ने पूछा है कि पिछले तीन साल से माफिया डॉन सीवान जेल से समानांतर सरकार चला रहे थे तो आपने क्यों नहीं रोका? इसके अलावा साल 2015 के विधान सभा चुनाव में शहाबुद्दीन की मदद क्यों ली? मोदी ने नीतीश कुमार से यह भी पूछा है कि शराबबंदी की तरह पटना हाईकोर्ट में बड़े वकील रखकर शहाबुद्दीन का विरोध क्यों नहीं किया? मोदी ने कहा कि अपनी सरकार बचाए रखने के लिए ही नीतीश ने पूरे प्रकरण पर चुप्पी साधे रखी.

उधर मीडिया से बातचीत में जेडीयू प्रवक्ता और विधान पार्षद उपेन्द्र प्रसाद ने कहा कि भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी को मीडिया में बने रहने का शौक है, इसलिए वो अनाप-शनाप आरोप बड़े नेताओं पर लगाते रहते हैं. उधर JDU प्रवक्ता संजय सिंह ने सुशील मोदी पर हमला बोला है. संजय सिंह ने कहा कि सुशील मोदी को एक बार यूपी जाकर देखना चाहिए,जंगलराज किस तरीके से चलाया जाता है.

यह भी पढ़ें-
लालू पर सुनवाई कल, मंगल पांडेय ने कहा- टेप मामले को ध्यान में रखेगा SC
लालू के बचाव में शिवानंद, कहा- कौन नहीं करता जेल में फोन पर बात