‘मैं IAS की बेटी थी इसलिए बच गई वरना हो चुकी होती किडनैप’

लाइव सिटीज डेस्कः हरियाणा में आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को जमानत मिल गई है. एक तरफ विकास बराला के बेल मिल जाने से मामला और गरमा गया है तो वहीं पीड़ित लड़की ने अपनी आपबीती लोगों के सामने रखी है. इन मामले में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी बड़ा हमला बोला है.

आईएएस की बेटी ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया के जरिए सबसे साझा की है. उसने बताया है कि मैं खुशनसीब थी कि आईएएस अधिकारी की बेटी थी. अगर किसी आम इंसान की बेटी होती तो न जाने क्या हो जाता. पीड़ित लड़की ने कहा है कि मैं तकरीबन किडनैप हो चुकी थी. उसने चंडीगढ़ पुलिस को भी क्विक रिएक्शन के लिए धन्यवाद कहा है.

इधर वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष का बेटा जो कि महिला से छेड़खानी जैसे संगीन आरोप में गिरफ्तार किया जाता है और उस पर जमानती वारंट लगाया जाता है. बीजेपी वाले दिन में गाय-गाय चिल्लाते हैं और रात को रेपिस्ट बन जाते हैं. फिर भी उनको बेल मिल जाती है.

बता दें कि आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार हुए हरियाणा बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे को जमानत मिल गई है. चंडीगढ़ सेक्टर 26 ​थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उनकी गाड़ी भी कब्जे में ले ली थी.

जब उन्हें पकड़ा गया तो वे नशे में धुत्त थे. इसलिए पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 354डी और 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. हालांकि शनिवार शाम को विकास को जमानत मिल गई, लेकिन इस हाई प्रोफाइल मामले में दिन भर चंडीगढ़ पुलिस के होश उड़ाए रखे.

इस मामले में डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि लड़की ने 100 नंबर पर शिकायत की थी. शिकायत मिलने पर तुरंत पुलिस हरकत में आ गई और दोनों आरोपियों को 26 सेक्टर ट्रांसपोर्ट चौक से पीछा करने के दौरान ही घेर कर गिरफ्तार कर लिया.

जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि विकास बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाषा बराला का बेटा है. विकास बराला एलएलबी का छात्र है जबकि उसका दोस्त आशीष एलएलबी कर चुका है. डीएसपी ने बताया कि शिकायत करने वाली लड़की आईएएस की बेटी है.

यह भी पढ़ें-

टेली लॉ का हुआ उद्घाटन, गरीबों को मिलेगी मुफ्त कानूनी सलाह
सत्ता का नशाः IAS की बेटी से हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के बेटे ने की छेड़खानी, गिरफ्तार

 

About Md. Saheb Ali 4655 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*