राजधानी एक्सप्रेस में लड़की छेड़ रहे हैं पैंट्रीकार वेंडर, सोती महिलाओं का वीडियो बनाते हैं

लाइव सिटीज डेस्कः नई दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में शनिवार रात महिला यात्री के साथ शराब के नशे में धुत पैंट्रीकार के वेंडर ने छेड़खानी की. पीड़ित महिला किसी मंडल के डीआरएम की रिश्तेदार बताई जा रही है. रांची जा रही महिला ने पहले रेलमंत्री को ट्वीट कर घटना की शिकायत की. फिर रेल अधीक्षक को मामले से अवगत कराया. ट्रेन के देर रात मुगलसराय जंक्शन पहुंचने पर आरपीएफ ने कानपुर निवासी आरोपी वेंडर अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में गिरफ्तार वेंडर को रविवार को जीआरपी के हवाले कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक 112454 नई दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस के कोच संख्या बी-6 की 47 नंबर बर्थ में सवार महिला रांची जा रही थीं. इलाहाबाद जंक्शन से ट्रेन खुली तो पैंट्रीकार के एक वेंडर ने उनके चेहरे पर मोबाइल की टार्च जलाकर रिकॉर्डिंग करने के साथ हाथ पकड़कर छेड़छाड़ शुरू कर दी.

महिला की ओर से छेड़खानी का विरोध करने पर वेंडर वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद फिर आ गया और हरकत करने लगा. घटना से परेशान महिला ने रात्रि 11 बजे रेल मंत्री को ट्वीट कर जानकारी दी. रेल मंत्रलय ने तत्काल एक्शन लेते हुए शिकायत मुगलसराय कंट्रोल रूम भेजी. रात 1.05 बजे ट्रेन के जंक्शन पर पहुंचते ही आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर जीएस राणा और आरके चंद्र ने महिला से मामले की जानकारी लेने के बाद पैंट्रीकार के सभी वेंडरों को नीचे उतार शिनाख्त कराई.

महिला यात्री ने वेंडर अनिल कुमार पर छेड़खानी का आरोप लगाया. इस पर आरपीएफ ने उसे हिरासत में ले लिया. जीआरपी एसआई राजेश कुमार ने बताया कि महिला द्वारा छेड़खानी की शिकायत देने से इन्कार करने के बाद वेंडर को शांतिभंग की आशंका में जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)