‘दिन में राजद और रात को भाजपा के साथ रहते हैं सीएम नीतीश कुमार’

लाइव सिटीज डेस्कः तेजस्वी यादव को लेकर महागठबंधन में रस्साकशी जारी है. इस बीच राजद खेमे से एक और बड़ा बयान आया है. बयान में सीधा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाना बनाया गया है. राजद नेता और सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि नीतीश कुमार कौन से दूध के धुले हुए हैं.

सांसद तस्लीमुद्दीन ने कहा कि रात में नीतीश कुमार भाजपा के साथ और दिन में राजद के साथ रहते हैं. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को फंसाया गया है. बता दें कि आज सोमवार को राजद की ओर से सीएम नीतीश कुमार पर खूब हमले हो रहे हैं. इससे पहले राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

File Photo
File Photo

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह भी पूरी तरह हमलावर हो गये हैं. उन्होंने कहा है कि बिहार में घूसखोरी चरम पर है और नीतीश कुमार जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या घूसखोरी नीतीश कुमार के जीरो टॉलरेंस नीति में नहीं आती है? इतना ही नहीं रघुवंश प्रसाद ने जदयू प्रवक्ताओं को लेकर बड़ा बयान दे दिया.

गौरतलब हो कि पहले राजद के रघुवंश प्रसाद और अब सांसद मो. तस्लीमुद्दीन के बयान ने सियासी पारा बढ़ा दिया है. लगातार बिहार में मॉनसून की बारिश हो रही है लेकिन महागठबंधन में मचा घमासान ठंढा नहीं हो रहा. ऐसे में डर है कि बिहार की ये गरम राजनीति कहीं मॉनसून की बारिश में आग न लगा दे. वैसे आने वाले विधानमंडल के मॉनसून सत्र में तो तेजस्वी यादव को लेकर आग लगना तय है. विपक्ष इस बार पूरे मूड में है.

यह भी पढ़ें-

बिहार में घूसखोरी चरम पर, यह नीतीश के जीरो टॉलरेंस की नीति में नहीं है क्या
संसद में लालू-राबड़ी को VVIP कैटेगरी से हटाने की गूंज, कहा- केंद्र वापस ले फैसला