‘पटना पुलिस बताए, किसके आदेश पर लगाए गए शहर में CCTV कैमरे’

पटना (नियाज आलम) : पटना पुलिस और नगर निगम के बीच ठन गई है. मामला है राजधानी पटना में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का. इसको लेकर नगर निगम ने पटना पुलिस से जवाब मांगा है. पटना की मेयर की ओर से एसएसपी को पत्र लिखा गया है. शहर में सीसीटीवी कैमरे और होर्डिंग्स लगाए जाने के बारे में पूछा है.

पटना मेयर सीता साहू ने एसएसपी मनु महाराज से जवाब मांगा है. उन्होंने पटना पुलिस को पत्र लिखते हुए कहा है कि राजधानी में जो सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं उसकी इजाजत किसने दी. साथ ही यह भी पूछा गया है कि कितने कैमरे अब तक लगाए जा चुके हैं. उसकी भी जानकारी दी जाए.

एसएसपी को लिखे पत्र में कहा गया है कि पटना पुलिस की इस कार्रवाई से नगर निगम को राजस्व का घाटा हो रहा है. दरअसल पटना पुलिस कैमरे तो लगा ही रही है साथ में सूचना देने के लिए होर्डिंग्स भी लगाए जा रहे हैं. जिन पर विज्ञापन भी हैं. निगम ने एसएसपी को कहा है कि पटना में लगाए गए सभी सीसीटीवी कैमरों का आंकड़ा आप उपलब्ध कराएं जिसके आधारा पर नुकसान का आंकलन किया जाएगा.

बताते चलें कि पटना में बढ़ रहे अपराध पर नियंत्रण के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे लगाने का फैसला किया है. जिससे किसी भी आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखी जा सके. लेकिन अब पटना पुलिस की इस अच्छी पहल पर निगम ने कड़ा रुख अपना लिया है. पटना पुलिस और नगर निगम के बीच ठन गई है.

यह भी पढ़ें-

खाकी पर दाग : पुलिसवाले ने किया नाबालिग के साथ रेप, सदमे से पिता की मौत
बक्सर में गन प्वाइंट पर छात्रा के साथ रेप, भाजपा से जुड़े फूफा कस्टडी में
शर्मनाक : यहां पंचायत ने सुनाया गर्भवती महिला से गैंगरेप का फरमान
राजद की 27 अगस्त की रैली शरद यादव के लिए लक्ष्मण रेखा है
सृजन घोटाला : खूब हुआ सरकारी पैसों का बंदरबांट, हार्ली डेविडसन तक के लिए मिले लोन

 

About Md. Saheb Ali 5155 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*