बेतिया में दिनदहाड़े मर्डर, अपराधियों ने बॉडी पर चाकू से किए कई वार

बेतिया (प्रशांत झा) : गौनाहा दोमाठ पुल के पास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी है. मृत युवक की पहचान सहोदरा थाना के जमुनिया बाजार निवासी 30 वर्षीय अर्जुन साह के रूप में की गई है. वह स्वर्ण व्यवसायी और गहने का कारीगर भी बताया गया है. वह लहना वसूल कर दोपहर अपने घर लौट रहा था.
बताया जाता है कि सुबह गौनाहा थाना क्षेत्र की ओर लहना वसूलने गया था. दोपहर में लौट रहा था. इसी क्रम में पंडई नदी पुल के पश्चिम मंगुराहा के तरफ जाने वाले रास्ते में सुनसान पाकर अज्ञात अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. आशंका जताई जा रही है कि लहना वसूल कर लौट रहे युवक के साथ मोटी रकम भी होगी जिसको अपराधियों द्वारा लूटने के दौरान उसकी हत्या कर दी गई हो.
पुलिस के मुताबिक और जैसा कि घटनास्थल देख कर लग रहा है कि युवक ने अपराधियों से मुकाबला किया है. उसके गर्दन पर कई वार किए गए हैं. जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ज्यादा खून गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई.
फिलहाल इस मामलें में पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है. मौके पर मौजूद लोगों से बयान लिया गए हैं. जिसके आधार पर जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस छानबीन कर रही है. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है.
यह भी पढ़ें-
नवादा में अस्पताल पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क हादसे में हुई मौत पर बवाल 
पटना में किस कलाकार ने बनाई माता की बेस्ट मूर्ति, अब आप भी जान सकेंगे
जान लें, रावण वध के लिए कब होगी गांधी मैदान में इंट्री, वॉच टॉवर से भीड़ की निगरानी
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा
(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)