समस्तीपुर में व्यवसायी का मर्डर, दुकान से लौटते वक्त अपराधियों ने मारी गोली

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन हत्या और लूट जैसी वारदातें आम होती जा रही हैं. ताजा मामला सामने आया है समस्तीपुर से. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुी है.

बताया जा रहा है कि बंगरा थाना क्षेत्र के कोठिया बाजार में अज्ञात अपराधियों ने किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे की है. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना के बाद स्थानीय व्यवसायियों में काफी गुस्सा है.

व्यवसायी अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं. बाइक सवार अपराधियों ने किराना व्यवसायी पकंज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. पंकज के पीठ में गोली मारी गई थी. उसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान पंकज की मौत हो गयी.

यह घटना उस वक्त हुई जब पंकज अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे. ठीक उसी वक्त घात लगाये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

पुलिस के मुताबिक अपराधी दो की संख्या में बाइक पर सवार थे. गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग दौड़े लेकिन अपराधी वहां से भागने में कामयाब हो गया. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस पूरे मामले पर नजर रख रही है.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)