BREAKING : मसौढ़ी थाना के ड्राइवर की हत्या, गला दबा कर दिया घटना को अंजाम

lc-breaking

पटना : राजधानी समेत सूबे में अपराध कम नहीं हो रहे हैं. बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इतना ही नहीं, अब तो वे पुलिस वाले और उनके लोगों को निशाना बना रहे हैं. ऐसे ही एक घटना में सोमवार की सुबह जिले के मसौढ़ी थाने के ड्राइवर को बदमाशों ने मार डाला. बदमाशों ने गला दबा कर घटना को अंजाम दिया है.

पटना में बढ़ते अपराधों से लोग दहशत में हैं. इस बार बदमाशों ने पुलिस वाले को ही निशाना बनाया है. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने मसौढ़ी थाने की ड्राइवर की हत्या कर दी. ड्राइवर की पहचान मुरारी कुमार के रूप में हुई है. उसकी गला दबा कर बदमाशों ने हत्या कर दी. इस घटना से पुलिस वाले भी सकते में हैं.

lc-breaking

बताया जाता है कि मसौढ़ी निवासी ड्राइवर मुरारी कुमार थाने में निजी चालक के रूप में कार्य करता था. पुलिस की मानें तो ड्राइवर मुरारी कुमार सुबह ही अपने थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से पेट्रोलिंग कर पुलिस बल के साथ लौटा था. इसके थोड़ी ही देर के बाद उसके शव मिलने की खबर आ गयी. उसका शव इलाके के नाग स्थान गांव से बरामद किया गया है. सूत्रों के अनुसार उसकी गला दबा कर हत्या करने की बात आ रही है.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपने ड्राइवर का शव बरामद कर लिया है. पुलिस की मानें तो घटना की हर बिंदु पर जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया गया है. इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है कि कहीं उसकी किसी से दुश्मनी तो नहीं है. वहीं ड्राइवर की मौत के बाद उसके घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें : राजदेव रंजन मर्डर केस में शहाबुद्दीन दसवां आरोपी, सीबीआई की चार्जशीट जल्द 
भोजपुर में दूल्हे के ड्राइवर की गोली मार कर हत्या