आरा में हैवानियतः सास-ससुर और ननद ने मिलकर काट डाली बहू की गर्दन 

आरा(पुष्कर पांडेय/सोनू सिंह) : संपत्ति का लालच कितना खराब होता है इस का जीता जागता उदाहरण कोइलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर में देखने को मिला. अपने ही ससुर-सास और ननद ने मिलकर विवाहिता की गला काटकर उसकी हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली घटना से कोइलवर के लोग सहमे हुए हैं.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही कुछ ही पलों में कोइलवर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी मृतका के ससुर रामलाल राम, सास और ननद को धर दबोचा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी अनीता देवी के पिता ने उसकी शादी बड़े ही धूमधाम से 4 साल पहले कायम नगर निवासी रामलाल राम के पुत्र अमित कुमार के साथ की थी. बताया जा रहा है कि परिवार के बीच संपत्ति का विवाद था.

नवरात्रि की रात अनीता का पति अपने दोस्तों के साथ दुर्गा पूजा घूमने गया हुआ था. इसी बीच विवाद को लेकर अनीता देवी पर सास-ससुर एवं ननद ने मिलकर हमला कर दिया. उसकी गर्दन काट डाली. जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. सुबह में जैसे ही पति घर पहुंचा अपनी पत्नी को मरा हुआ देख सन्न रह गया. उसने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर कोइलवर के थानेदार पंकज कुमार सैनी पहुंचे और भाग रहे ससुर रामलाल राम, सास तथा ननद को धर दबोचा. अन्य दो की तलाश में छापेमारी चल रही है.

बताया जा रहा है कि अमित रामलाल राम का अपना पुत्र नहीं है. उसने उसे गोद लिया हुआ था. संपत्ति का विवाद कितना खराब निकला की जीवन भर पाल-पोसकर बड़ा करने वाले रामलाल ने ही अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर बेटे का घर उजाड़ दिया. अमित के जीवन के सपने को चूर-चूर करते हुए उसकी पत्नी यानी अपनी बहू की  हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-

देख लें, पटना में आज कैसा रहेगा ट्रैफिक सिस्टम, कहां-कहां है पार्किंग की व्यवस्था
पटना में माता के रंग में रंगे दिखे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, प्रेम कुमार भी थे साथ
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)