पटना में बिहार रेजिमेंट के दो जवानों का मर्डर, मौके से मिली राइफल

लाइव सिटीज डेस्कः पटना से बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि बिहार रेजिमेंट के दो जवानों की हत्या हो गई है. मर्डर गोली मारकर किया गया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल हो गया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.



बताया जा रहा है कि पटना के दानापुर इलाके में आज सोमवार की सुबह दो सैनिकों का मर्डर हो गया. एक फौजी ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर तुरत बाद खुद को भी गोली मार ली. दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. लेकिन अभी इस मामले में कुछ भी कहना मुश्किल है. पुलिस को इस बात का भी शक है कि किसी तीसरे ने दोनों की हत्या कर दी और फरार हो गया. सच्चाई जांच के बाद ही सामने आ सकेगी.

दरअसल दानापुर के मंगलम कॉलोनी में दो फौजियों की मौत की घटना से सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जवान संतोष सिह छपरा का रहने वाला था व रिंकेश कुमार आरा जिला का रहने वाला था. दोनों काफी अच्छे अच्छे दोस्त थे और एक साथ सेना में कार्यरत थे. घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है.

घटना स्थल से पुलिस को एक राइफल मिली है. बताया जा रहा है कि इसी राइफल से गोली मारी गई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि फर्स पर चारों तरफ खून फैला हुआ है. उधर इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

सूचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी व डीएसपी पहुंच गए हैं. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई हैं. वहीं बिहार रेजिमेंट सेंटर के अधिकारी भी मौका-ए-वारदात पर मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें-

बिहार में नोटबंदी के दौरान हुआ है बड़ा खेल, करीब 40 करोड़ की प्रॉपर्टी ED के टारगेट पर
अब CBI के सामने नहीं गए, तो बहुत मुश्किल में पड़ जायेंगे लालू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)