दिल्ली में शरद गुट का शक्ति प्रदर्शन, होगी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

लाइव सिटीज डेस्कः दिल्ली में आज रविवार को दिल्ली में शरद यादव गुट की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है. बताया जा रहा है कि 11 बजे के आस-पास यह बैठक शुरू होगी. इस बैठक में खुद जदयू से बागी और राज्यसभा सांसद शरद यादव पहुंच रहे हैं.

शरद गुट की इस बैठक को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है. बैठक दिल्ली में कांस्टीट्यूशन क्लब में 11 बजे से होगी. दोपहर 12 बजे मीडिया के लिए फोटो शेशन की तैयारी की गई है. वहीं शाम चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जाएगी. जिसमें प्रेस ब्रीफिंग होगी.

माना जा रहा है कि इस बैठक में शरद यादव गुट की ओर से सीएम नीतीश कुमार खेमे को अपना दम दिखाने की कोशिश की जाएगी. दावा किया जा रहा है कि इस बैठक में सभी प्रदेशों के अध्यक्ष शामिल होंगे. साथ ही शरद यादव के साथ-साथ कई बड़े नेता भी शामिल होने की बात कही गई है.

शरद गुट का दावा है कि राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देश के सभी प्रदेश अध्‍यक्षों व प्रदेश पदाधिकारियों से शपथ पत्र लेकर उन्‍हें चुनाव आयोग को सौंपा जाएगा. शरद गुट का दावा है कि पार्टी के अधिकांश प्रदेश अध्‍यक्ष उसके साथ हैं. शरद गुट की नेता परवीन अमानुल्‍लाह ने दावा किया कि शरद द्वारा बुलाई गई राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सफल होगी. उधर, शरद समर्थक गोविंद यादव ने तो पार्टी सुप्रीमेा नीतीश कुमार के चुनाव व पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी को ही असंवैधानिक करार दिया. उन्‍होंने कहा कि पहले तो तय होगा कि पार्टी कहां है.

बता दें कि महागठबंधन से अलग होने के बाद से ही नीतीश कुमार व शरद यादव के बीच पार्टी को लेकर सियासी लड़ाई जारी है. शरद यादव महागठबंधन के समर्थन में हैं, जबकि नीतीश कुमार ने महागठबंधन के विरोधी राजग के साथ मिलकर सरकार बना ली है. विरोण करने पर शरद समर्थकों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जदयू अब शरद की राज्यसभा सदस्‍यता को समाप्‍त कराने के लिए भी प्रयासरत है.

यह भी पढ़ें-

एयर फोर्स मार्शल अर्जन सिंह के निधन पर CM नीतीश ने जताया शोक, बताया अपूर्णीय छति
बिहार को BJP का दिया चेक फिर चर्चा में, तेजस्वी ने बताया है फ्रॉड
स्वागत को बक्सर पहुंचे थे अश्विनी चौबे, विरोध में होने लगी नारेबाजी
 शरद यादव को झटका, नीतीश के पास ही रहेगा तीर
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

 

About Md. Saheb Ali 4741 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*