निखिल को अभी नहीं बेल, सुरभि भी पहुंची थी कोर्ट

पटना : कोर्ट में दाखिल सुलहनामे के बाद बेऊर जेल में बंद ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी को आज बड़ी आस थी. सभी यह मानकर चल रहे थे कि कोर्ट से बेल मिल जाएगी. स्वयं सुरभि ने भी निखिल की जमानत के लिए कोर्ट के पास दरख्वास्त लगायी है. पेशी को निखिल प्रियदर्शी कोर्ट आया हुआ था. सुरभि भी आ गई थी.

 

पर कोर्ट कोई फैसला आज नहीं कर सका. बहस जरूर हुई एससीएसटी कोर्ट में. लेकिन जज अखिलानंद दूबे ने केस डायरी की मांग कर दी. केस डायरी मिलने के बाद अगली सुनवाई 6 जून को मुकर्रर की गई है. बुद्धा कॉलोनी थाना में दर्ज प्राथमिकी मामले में कोर्ट ने पुलिस की केस डायरी आज रिसीव कर ली. कोर्ट में निखिल की ओर से पैरवी वरीय अधिवक्ता जनार्दन राय कर रहे हैं.

कोर्ट में निखिल तो आएगा,सुरभि भी पहुंचेगी,इस सूचना पर मीडिया भी पहुंची हुई थी. सुरभि अकेले आई थी. निखिल से मुलाक़ात हुई. जानकार बता रहे हैं कि सुरभि के घर वाले अब भी किसी सुलहनामे को तैयार नहीं थे. लेकिन पुराने प्यार को हासिल करने को सुरभि ने अपने बूते समझौते का फैसला किया. सुरभि को यकीन है कि वह निखिल को जेल से छुड़ा लेगी. फिर इसके बाद निखिल उसके साथ शादी कर लेगा.

 

इधर, निखिल मामले की जांच कर रही सीआईडी के सूत्र बता रहे हैं कि सुरभि क्या कर रही है, उसे कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. हाल के दिनों में सुरभि ने जांच अधिकारी और पर्यवेक्षण अधिकारी से संपर्क भी नहीं किया है. सो, जांच टीम अपने तरीके से जांच को मुकाम तक पहुंचाने में लगी है. जेल में बंद सभी अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट में जल्द चार्जशीट दायर कर दी जायेगी. बताते चलें कि जांच टीम के अनुरोध पर कोर्ट ने ब्रजेश पांडेय, संजीत शर्मा और मृणाल के खिलाफ वारंट ऑफ़ अरेस्ट भी दो दिनों पहले ही जारी किया है.

इसे भी पढ़ें : पुराने प्‍यार को निखिल-सुरभि ने कहा जिंदाबाद, कोर्ट में समझौता 
Exclusive : निखिल प्रियदर्शी तो जेल में बंद है, फिर फेसबुक कौन यूज कर रहा ?