हमने कमिटमेंट किया है, चाहे कितनी भी आफत आए पीछे नहीं हटेंगे

लाइव सिटीज डेस्कः राष्ट्रपति चुनाव को लेकर महागठबंधन में मचे बवाल के बीच सूबे के चीफ नीतीश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है. इस बयान के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. मुख्यमंत्री बोले हैं कि चाहे कितनी भी आफत आ जाए हम पीछे नहीं हटेंगे. हमने बिहार की जनता से वादा किया है.

आज बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दो टूक में सबकुछ कह दिया. उन्होंने कहा कि हमने जनता की सेवा का कमिटमेंट किया है. इसके लिए चाहे जितनी आफत आए हम पीछे नहीं हटेंगे.

उधर भाजपा के साथ को सहज बताने वाले जदयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि महागठबंधन में सब ठीक है. कोई तकरार नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे बयानों को मीडिया ने तोड़कर पेश किया है.

बता दें कि नीतीश कुमार आज ‘जमायत ए हिंद’ की ओर से अंजुमन इस्लामिया हॉल में आयोजित ईद मिलन समारोह में ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि हम समाज को बदलने की कोशिश कर रहे हैं और यह काम अकेले संभव नहीं है. इसमें सबका सहयोग चाहिए.

शराबबंदी को बताया कठिन फैसला

उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी का फैेसला कठिन था लेकिन इससे बिहार में एक नई शुरूआत हुई, समाज में एेसे ही बदलाव की जरूरत है और यह फैसला अटल है, कभी बदलेगा नहीं. इससे समाज में खुशहाली आई है, लोग अब शराब का सेवन नहीं करते, वैसे कुछ लोग इसके अपवाद भी हैं, लेकिन हम समाज में बदलाव देखना चाहते हैं और एेसा लाकर रहेंगे.

यह भी पढ़ें-
नरेंद्र मोदी के इस सांसद को नीतीश से दोस्ती मंजूर नहीं, कहा- फिर से गठबंधन होगी बड़ी भूल
के सी त्यागी बोले : भाजपा के साथ गठबंधन में हम सहज थे