पीएम मोदी की बधाई पर बोले नीतीश कुमार, कहा- तहेदिल से धन्यवाद

लाइव सिटीज डेस्कः नीतीश कुमार ने इस्तीफा देने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. नीतीश कमार ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है. नीतीश कुमार के पीएम मोदी के ट्वीट के रिप्लाई पर अब बिहार की सियासत की तस्वीरें साफ हो गई हैं. नीतीश कुमार के इस ट्वीट ने कहीं न कहीं इन अटकलों को खत्म कर दिया है कि अब बिहार में फिर से वो एनडीए के साथ सरकार बनाएंगे.

नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमने जो निर्णय लिया उस पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट द्वारा दी गई प्रतिक्रिया के लिए उन्हें तहेदिल से धन्यवाद देता हूं.

बता दें कि इससे पहले जैसे ही नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम पद से इस्तीफा दिया उसके 15 मिनट के भीतर ही पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर के उन्हें बधाई दे दी. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि सवा सौ करोड़ नागरिक ईमानदारी का स्वागत और समर्थन कर रहे हैं. देश के, विशेष रूप से बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक होकर लड़ना, आज देश और समय की मांग है.

बता दें कि नीतीश कुमार के सीएम पद से इस्तीफा देते ही दिल्ली से लेकर पटना तक बैठकों का दौर शुरू हो गया. दिल्ली में बीजेपी संसदीय समिति की बैठक हुई. इधर पटना सुशील मोदी के आवास पर भी बीजेपी विधायकों की बैठक हुई. बैठकों के बाद ये खुलकर सामने आया की बीजेपी नीतीश कुमार को सरकार बनाने में समर्थन करेगी.

मालूम हो कि नीतीश कुमार ने बुधवार शाम राज्यपाल से मिलकर इस्तीफा सौंप दिया. इसी के साथ ही 20 महीने से चल रही महागठबंधन (जेडीयू-कांग्रेस-आरजेडी) की सरकार का अंत हो गया. बता दें कि पिछले 15 दिन से बिहार में सियासी खींचतान चल रही थी. लालू यादव के बेटे और बिहार में डिप्टी सीएम तेजस्वी पर करप्शन के आरोपों के चलते विवाद चल रहा था.

यह भी पढ़ें-

इस्तीफे के बाद पीएम मोदी ने दी नीतीश कुमार को बधाई, कहा- भुलाए जा सकते हैं मतभेद

केसी त्यागी बोले- अब हमारे लिए अछूत है लालू और उनकी पार्टी, 20 महीने साथ रहने का अफसोस