अब बिहार की बेटी ने दी सोशल मीडिया पर दस्तक, आते ही छा गयीं…

लाइव सिटीज डेस्क : सोशल मीडिया का जमाना है. अब इससे कोई भाग नहीं सकता है. खासकर पॉलिटिशियन्स के लिए तो यह ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां वे अपनी बातों को आसानी से रख सकते हैं. और अब इस प्लेटफॉर्म पर बिहार की बेटी भी आ गयी हैं. आयी ही नहीं हैं, बल्कि आते ही छा गयी हैं.

जी हां, बात कर हैं राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार की. राष्ट्रपति चुनाव में यूपीए की ओर से उतारी गयी उम्मीदवार मीरा कुमार इन दिनों बिहार की सियासत में ‘बिहार की बेटी’ के नाम से फेमस हैं. बता दें कि उन्हें समर्थन देने के नाम पर बिहार में महागठबंधन में राजनीतिक भूचाल आ गया है. राजद और जदयू में सिर फुटौव्व्ल चल रहा है. हालांकि दोनों पार्टियों की ओर से डैमेज कंट्रोल के बाद मंगलवार की सुबह से नेताओं में गजब की चुप्पी भी देखी जा रही है. वहीं उम्मीदवार मीरा कुमार अब सोशल मीडिया पर आ गयी हैं. ईद की मुबारकबाद के साथ ही इसमें उन्होंने एंट्री की हैं.

 

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार यानी बिहार की बेटी मीरा कुमार ने सोमवार को अपना ट्वीटर एकाउंट और फेसबुक पेज शुरू किया. हालांकि इस पर अभी कम ही पोस्ट हैं. लेकिन लोगों के लाइक बढ़ते जा रहे हैं. उनके समर्थकों के कमेंट्स भी आने लगे हैं. ट्वीटर और फेसबुक पर मीरा कुमार ने ईद के मुबारकवाद से पोस्ट की शुरुआत की है और उन्होंने समर्थकों व देशवासियों को फेस्टिवल की बधाई दी है.

पॉलिटिकल कॉरिडोर में हो रही चर्चा की मानें तो आज दिग्गज से लेकर छुटभैये नेताओं तक के सोशल मीडिया पर एकाउंट हैं. वे धड़ल्ले से हर छोटी से छोटी बात को भी वे पोस्ट करते हैं. बड़े-बड़े मीडिया घराने भी इसे फॉलो करते हैं. यहां तक कि पिछले विधानसभा व लोकसभा इलेक्शन में ही नेताओं ने चुनाव प्रचार के लिए सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल किया था. ऐसे में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार को भी सोशल मीडिया पर आना जरूरी हो गया था.

मीरा कुमार ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर परिचय में लिखा है -Presidential Candidate, Former Speaker Lok Sabha, Five time Member of Parliament. इसी तरह उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर अपने परिचय में लिखा है – @MeiraKumarOfficial. दोनों ही पोस्ट में अपने ट्वीटर एकाउंट और फेसबुक पेज को फॉलो करने के लिए समर्थकों से कहा गया है.

मीरा कुमार को फ़ॉलो करने के इस लिंक पर जाएं 

twitter link : https://twitter.com/meira_kumar 

facebook link : https://www.facebook.com/MeiraKumarOfficial/?ref=settings  

इसे भी पढ़ें : चंदवा की उम्मीद : बाबूजी पीएम न बन सके, पर नीतीश चाहें तो मीरा बन जाएं राष्ट्रपति 
कॉनफिडेंट हैं नरेंद्र मोदी, कोविंद ही बनेंगे राष्ट्रपति!