ओवरलोडिंग के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है आरा पुलिस ने, 9 धराए, 5 ट्रक जब्त

आरा (पुष्कर पांडेय/सोनू सिंह) : ओवरलोड गाड़ियों के खिलाफ आरा पुलिस ने जंग छेड़ दी है. सिर्फ ड्राइवर और खलासी पर ही नहीं बल्कि ट्रक मालिकों पर भी FIR दर्ज हो रहा है. पहले फाइन काटा जाता था अब FIR भी हो रहा है. जेल भी जाना पड़ रहा है. ताजा मामला हसन बाजार थाने का है. पुलिस ने एसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर यह कार्रवाई की है.

आरा पुलिस के इस एक्शन के बाद अवैध रूप से ओवरलोड करने वाले ट्रक चालकों-खलासियों और ओवरलोड के धंधे में लिप्त ट्रक मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने ना सिर्फ 5 बालू लदे ओवरलोड ट्रक जप्त किये. बल्कि ड्राइवर और खलासी जिनकी संख्या 9 बताई जा रही है उनको पकड़ कर FIR दर्ज करते हुए सीधे जेल भेजने की कार्रवाई शुरु कर दी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हसन बाज़ार ओपी थाना के थानेदार नरेंद्र कुमार ने पुलिस कप्तान के निर्देश पर रात में चेंकिंग शुरु की. चेकिंग के दौरान रोहतास जिले की तरफ से ट्रक आता दिखाई दिया. पुलिस ने ट्रकों को रुकवा कर जब जांच शुरु की तो सभी ट्रकों में ओवरलोड बालू लदा हुआ था.

हालात को देखते हुए थानेदार नरेन्द्र कुमार ने जांच के बाद सभी ट्रकों पर सवार ड्राइवर एवं खलासियों के विरुद्ध FIR दर्ज किया. इसके साथ ही ट्रक मालिकों पर भी FIR दर्ज किया. हसन बाजार ओपी के थानेदार नरेन्द्र कुमार द्वारा की गई इस कार्रवाई से अवैध बालू के तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)