मोहब्बत में छेड़छाड़ पड़ा महंगा, सजा- हर kiss पर 10000 रुपये

बेगूसराय : बेगूसराय में एक 20 वर्षीय लड़का को मोहब्बत में शरारत करना काफी महंगा पड़ गया. महंगा इतना कि 20 हजार रूपये का जुर्माना भरना पड़ रहा है. मोहब्बत में रंगीन सपने देखना तो ठीक था. लेकिन अपनी ही गर्लफ्रेंड को जबरन चुम्बन करना उसके लिए बड़ा अपराध बन गया. बवाल इतना बढ़ा कि गांव को पंचायत बैठानी पड़ी , मामले की सुनवाई हुई और फिर मामले में दोषी पाये गये लड़के पर लगा 20 हजार का जुर्माना.



यह घटना बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव का है. लड़की अपने खेत से काम कर के लौट रही थी. वो अकेली थी. अकेले देख कर उसका आशिक सामने आ गया और जबरन उसे दो बार चुंबन ले लिया. साथ ही छेड़छाड़ भी करता रहा. उसके चंगुल से छूटते ही वो अपने परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दी. परिजन आक्रोशित हो गए. नौबत पंचायत बैठाने तक आ गई. पंचायत में आपत्ति दर्ज कराने के बाद हुई सुनवाई में अजीबोगरीब फैसला सुनाया गया.
सुनवाई के बाद पंचायत ने एक चुम्मे की सजा दस हजार रुपये मुर्करर की. आरोपी लड़के के परिवार वालों ने पंचायत के इस फैसले को मान लिया और पैसे का इंतजाम भी किया. लेकिन फैसले से लड़की के परिवार वाले नाराज हो गए और बखरी थाना जा पहुंचे. वहां उनलोगों ने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

दरअसल, लड़की वाले आरोपी युवक से ही अपनी लड़की की शादी करना चाह रहे हैं और खुद लड़की भी उसी लडके के साथ अपना घर बसाना चाहती है. गांव की पंचायत के फैसले के विरुद्ध लड़की वालो ने बखरी थाने मे लड़के के खिलाफ छेड़छाड़ की लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

इस मामले में बखरी SDPO सोनू कुमार ने कहा कि केस IPC सेक्शन 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. लड़के को पकड़ने के लिए पुलिस ने रेड भी किया लेकिन लड़का अभी तक पकड़ में नहीं आया है.   पुलिस मामले की जांच मे जुट गयी है और आरोपी युवक पर कानूनी शिकंजा कसने की बात कह रही है. पुलिस ने मामले को प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया है.

यह भी पढ़ें- केरल के कांग्रेस विधायक को आईएएस से हुआ प्यार, सबसे मांगा आशीर्वाद