लालू प्रसाद पर बरसे पप्पू यादव, कहा – उनसे व्यवहारिक बातों की उम्मीद नहीं

PAPPU-LALU

लाइव सिटीज डेस्क : कभी राजद सुप्रीमो के बेहद करीबी रहे सांसद पप्पू यादव ने एक बार लालू प्रसाद को अपना निशाना बनाया है. उन्होंने उनके बेटे स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार्यशैली पर भी सवाल उठाये हैं. पप्पू यादव ने कहा कि लालू प्रसाद व उनके परिवार से वैचारिक या व्यवहारिक बातों की उम्मीद नहीं कर सकते हैं.

लालू प्रसाद व उनके परिवारों को लेकर जापलो सुप्रीमो व मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने बेहद तल्ख टिप्पणी एक टीवी चैनल पर हो रही बहस के दौरान की. उन्होंने कहा लालू प्रसाद और उनके परिवार से आप कोई वैचारिक बातों की उम्मीद तो बिल्कुल न करें. व्यवहारिक बात की उम्मीद भी उनकी फैमिली से कतई नहीं की जा सकती है. दरअसल मीडिया में आयी खबर के अनुसार पटना ​स्थित आइजीआइएमएस के तीन बड़े डॉक्टर और दो मेल नर्सों की ड्यूटी लालू प्रसाद के घर पर लगायी गयी थी. इस पर पत्रकारों के सवाल पूछने पर पप्पू यादव ने यह तल्ख टिप्पणी की.

PAPPU-LALU

गौरतलब है कि इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान के तीनों डॉक्टरों व नर्सों को 31 मई 2017 से लेकर 08 जून, 2017 तक लालू प्रसाद के सरकारी आवास पर ड्यूटी लगाने की बात आयी है. बहस के दौरान इसी मुद्दे पर पप्पू यादव ने कहा कि इन्हीं लोगों के कारण आज बिहार के आदमी सबसे ज्यादा हॉस्पिटल में पाये जाते हैं. बिहार के कई हॉस्पिटलों में डॉक्टर नहीं हैं. कहीं नर्स का अभाव है. किसी हॉस्पिटल में दवा नहीं दी जाती है.

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि ये नेता नहीं, जल्लाद हैं. ये मौत के सौदागर हैं. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सूबे के स्वास्थ्य मंत्री हैं. सो मनमाना काम करते हैं. बता दें कि पप्पू यादव समय समय पर डॉक्टरों के खिलाफ अभियान भी चलाते रहते हैं.

इसे भी पढ़ें : मुंह में ताला लगा BSEB गेट पर बैठे पप्पू, सभी कापियों को अपलोड करने की मांग 
पप्पू के बाद मोदी बोले, उम्र छुपाने पर लालू के बेटों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं ?