पटना एयरपोर्ट पर आज से सस्ती हो गई है चाय-कॉफी और पानी, देखें क्या है नया रेट

लाइव सिटीज डेस्कः एक अच्छी खबर है. लोगों से जुड़ी हुई. आज से पटना एयरपोर्ट पर स्नैक्स सस्ता हो गया है. आज मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर सस्ती चाय-काॅफी, पानी व सूप मिलना शुरू हो गया. सुबह 10.30 बजे एयरपोर्ट निदेशक एयरपोर्ट के सिक्युरिटी होल्ड एरिया में लगे नये वेंडिंग स्टॉल का उद्घाटन किया.

बता दें कि पहले दो अक्तूबर को ही इस स्टॉल की शुरुआत होनी थी. लेकिन गांधी जयंती की बंदी होने के कारण वरीय अधिकारी स्टॉल के उद्घाटन के लिए उपलब्ध नहीं थे. जिसकी वजह से यह सेवा दो अक्टूबर को शुरू नहीं की जा सकी.

लिहाजा एक दिन के लिए सेवा की शुरुआत की तिथि बढ़ा दी गयी. नयी व्यवस्था के अंतर्गत सिक्युरिटी होल्ड एरिया में चाय-काॅफी और टोमैटो सूप 20-20 रुपये में और 500 एमएल पानी 10 रुपये में मिलेगा.

मालूम हो कि वर्तमान में चाय-कॉफी की कीमत 60 रुपये, जबकि पानी की कीमत 20 रुपये है. एयरपोर्ट प्रबंधन ने पहले भी दो बार इसके लिए टेंडर जारी किया था, लेकिन कोई टेंडर में शामिल नहीं हुआ. इससे बाद से एयरपोर्ट ऑथरिटी को प्रति माह 55 हजार रुपये की आय होगी.

जाहिर है कि इस सेवा के शुरू हो जाने के बाद से अब आप पटना एयरपोर्ट पर सस्ते स्नैक्स का लाभ ले सकेंगे. अब अगर फ्लाइट लेट भी हो जाए तो टेंशन की कोई बात नहीं. सस्ते में अच्छे स्नैक्स का मजा ले पाएंगे यात्री.

यह भी पढ़ें-

इस दिवाली ट्रेन में टिकट नहीं, फ्लाइट का किराया निकाल देगा आपकी जान
लूट रहा है इंडियन रेलवे, फ्लाइट से निकलिए पटना, फायदे में रहेंगे
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)