पटना में निगरानी की टीम ने सीआई को रिश्वत लेते दबोचा, घर से किया अरेस्ट

lc-breaking

लाइव सिटीज डेस्कः सूबे में सरकारी अधिकारियों के घूस लेने के मामले थम नहीं रहे हैं. आए दिन किसी न किसी बड़े अधिकारी की घूस लेते गिरफ्तारी की खबर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इसी कड़ी में निगरानी के हत्थे एक और अधिकारी चढ़ गए हैं. मामला राजधानी पटना में सामने आया है. 19 हजार रुपये की रिश्तवत लेते जनाब को गिरफ्तार किया गया है. वो भी उन्ही के घर पर.

बताया जा रहा है कि राजधानी पटना से सटे दुल्हिन बाजार के सीआई प्रमोद कुमार को निगरानी ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक प्रमोद कुमार पीड़ित से किसी जमीन के मामले को लेकर 19 हजार रुपये रिश्वत ले रहे थे. काफी समय से ही मामले को समेटने के लिए घूस की मांग की जा रही थी. तंग आकर पीड़ित ने इसकी शिकायत निगरानी विभाग से की.

breaking

शिकायत मिलने के बाद पहले निगरानी टीम ने मामले की जांच की. शिकायत को सही पाया गया. सच सामने आते ही निगरानी टीम ने कार्रवाई करने में देरी नहीं की. सीआई की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया और आज शुक्रवार को नकद रिश्वत लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

स्थानीय लोगों की मानें तो प्रमोद कुमार पहले भी रिश्वत लेते रहे हैं. वहीं इस घटना के बाद दुल्हिन बाजार सीआई कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है. कर्मचारियों के बीच चर्चा का माहौल गरम है. लोगों की मानें तो बिना रिश्वत के प्रमोद कुमार किसी भी कार्य को अंजाम नहीं देते थे.

यह भी पढ़ें-
बिहटा में जल्द बनेगा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, बिहार के 4 शहरों से पटना के लिए शुरू होंगी उड़ानें
राजद ने किया सरेंडर, तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम के पद से देंगे इस्तीफा !