पटना की मासूम ने फरीदाबाद में किया सुसाइड अटेम्प्ट, 11वीं मंजिल से लगाई छलांग

लाइव सिटीज डेस्कः पटना की लड़की ने हरियाणा में 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी है. जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला चाइल्ड लेबर से जुड़ा हुआ है. दरअसल अपनी मालकिन के टॉर्चर से परेशान होकर 12 साल की मासूम ने खुदकुशी करने की कोशिश कर डाली.

जब बच्ची ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया उस वक्त भी उसे अपनी मालकिन की प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा था. जान देने की पूरी प्लानिंग कर ली थी बच्ची ने. लेकिन ऊपर वाले का करम था कि जब उसने 11वीं मंजिल से छलांग लगाई तो बीच में ही अटक गई. इतना तो तय था कि अगर बच्ची नीचे गिर जाती तो उसकी मौत तय थी.

हुआ कुछ ऐसा कि बच्ची ने जिस बिल्डिंग से छलांग लगाई थी, उसकी 9वीं मंजिल पर नेट लगा हुआ था. 11वीं मंजिल से गिरने के दौरान वो उसी जाल में फंस गई. जिससे उसकी जान बच गई. फ्लैट मालिक उस वक्त जाल के पास ही खड़ा था. उन्होंने तुरंत बच्ची को पकड़कर अंदर कर लिया.

बच्ची के शरीर को देखकर उनके रौंगटे खड़े हो गए. दुबली-पतली सी बच्ची का पूरा शरीर जगह-जगह से जला हुआ था. ऐसा लग रहा था मानो उसे किसी गर्म चीज से दागा गया है. पूछताछ में बच्ची ने बताया कि वह बिहार की रहने वाली है.

ये घटना फरीदाबाद के सेक्टर 37, कनिष्का अपार्टमेंट की है. बच्ची 11वीं मंजिल पर बीटेक चौथे साल की छात्रा स्नेह सिंह के यहां काम करती है. स्नेहा भी पटना की रहने वाली है. बच्ची का आरोप है कि उसे भरपेट खाने को नहीं दिया जाता है. बात-बात पर उसे मारा जाता है. उसे घर से बाहर नहीं जाने दिया जाता है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने स्नेहा को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)