अब सीएम योगी आदित्यनाथ नहीं आएंगे पटना, रद्द हुआ दौरा

पटनाः यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पटना दौरा को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई थी. महागठबंधन से लेकर भाजपा तक के नेताओं के बीच बयानबाजियों का सिलसिला जारी था. लेकिन अब इसपर विराम लग गया है. अब योग पटना नहीं आ रहे हैं. दरभंगा से ही लौट जाएंगे. बता दें कि योगी आदित्यनाथ 16 जून को पटना आने वाले थे. अब पटना दौरा रद्द होने को लेकर कयासों का बाजार गरम हो गया है.



पिछले महीने खबर आई कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार आ रहे हैं. वे पटना में जनसभा को संबोधित करेंगे. योगी आदित्यनाथ का यह कार्यक्रम केंद्र में बीजेपी सरकार के 3 साल पूरा करने के उपलक्ष्य पर आयोजित किया जा रहा है. इस खबर के बाद बिहार के सियासी गरियारों में हलचल बढ़ गई थी.

सीएम आदित्यनाथ के बिहार आने की खबर मिलते ही राजनीतिक दलों और आम लोगों के बीच अटकलों का दौर शुरू हो गया. कहा जा रहा था कि बीजेपी की ओर से 27 अगस्त को होने वाली लालू की रैली को कड़ा जवाब देने के लिए इस कदम को उठाया गया है. भाजपा अभी से 2019 की तैयारी में जुट गयी है.

बताया जा रहा था कि नरेंद्र मोदी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर पार्टी गांव-गांव घूमकर केंद्र की उपलब्धियों की जानकारी लोगों को देगी. इसी क्रम में मोदी फेस्ट का आयोजन पूरे प्रदेश में किया जा रहा है. योगी आदित्यनाथ 15 जून को दरभंगा, जबकि 16 जून को पटना के गांधी मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे. उनके अलावा यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य भी बिहार आएंगे. वे 10 जून को गया और 11 जून को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाॅल में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. लेकिन अब ऐसा नहीं होना है.

खबरों के मुताबिक योगी आदित्यनाथ पटना में जनसभा को संबोधित कर लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को कड़ी चुनौती देने वाले थे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह ने यह रणनीति तैयार की थी. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्ट पटना और नालंदा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. ऐसी खबरें थीं. लेकिन अब इसपर विरोम लग गया है. यूपी सीएम का पटना दौरा रद्द हो गया है.

यह भी पढ़ें-
बीजेपी का मास्टर स्ट्रोक : लालू-नीतीश को घेरने पटना आ रहे योगी आदित्यनाथ !
TOPPER SCAM में बड़ा खुलासा : म्यूजिक प्रैक्टिकल में बिना बैठे ही गणेश हो गया टॉप