नवादा में अस्पताल पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क हादसे में हुई मौत पर बवाल

लाइव सिटीज डेस्कः नवादा से बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में हुई मौत पर लोगों का गुस्सा फूटा है. जिले के अकबरपुर थाना के मस्तानगंज में बुधवार की देर रात एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना के विरोध में आज गुरुवार को लोगों ने सदर अस्पताल में तोड़फोड़ किया और जमकर हंगामा मचाया.

मिली जानकारी के मुताबिक सुदामा नगर निवासी तीन युवक एक मोटरसाइकिल से नवादा शहर की तरफ आ रहे थे तभी मस्तानगंज गांव के समीप मोटरसाइकिल एक पेड़ से टकरा गई. इस घटना में दो युवक छोटू और दीपक की मौके पर मौत हो गई. वहीं, प्रेम गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने सभी को सदर अस्पताल लेकर आए.

हॉस्पिटल में डॉक्टर ने दो युवकों की मौत की पुष्टि कर दी और तीसरे को पटना रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. मौत की खबर से आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल में तोड़फोड़ किया. सदर अस्पताल का रजिस्ट्रेशन केन्द्र, मेडिकल स्टोर, इमरजेंसी वार्ड, चिकित्सक कक्ष में तोड़फोड़ किया. लोग इतने उग्र हो गए थे कि अस्पताल के स्ट्रेचर तक भेक डाले.

स्वास्थ्यकर्मियों पर भी हमला किया. उग्र ग्रामीणों का आरोप है कि हॉस्पिटल में ठीक से इलाज नहीं किया गया, जिससे सभी की मौत हो गई. सदर एसडीओ राजेश कुमार ने बताया कि अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा लगा है. इसके फुटेज से उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. उनपर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-

पटना में किस कलाकार ने बनाई माता की बेस्ट मूर्ति, अब आप भी जान सकेंगे
जान लें, रावण वध के लिए कब होगी गांधी मैदान में इंट्री, वॉच टॉवर से भीड़ की निगरानी
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)