बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल बम से हमला, केरल में दिया अंजाम

लाइव सिटीज डेस्क : केरल में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब वहां के बीजेपी आॅफिस पर बदमाशों ने पेट्रोल बम से हमला कर दिया. गनीमत थी कि हमले के वक्त आॅफिस में कोई नहीं था. अन्यथा अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता है. घटना को लेकर बिहार के कई भाजपा नेताओं ने घटना की निंदा की है. वहीं घटना के विरोध में केरल में गुरुवार को पार्टी ने हड़ताल की बुलाया है.

बताया जाता है कि बाइक पर दो बदमाशों ने तिरुवनंतपुरम में भाजपा के जिला कार्यालय पर पेट्रोल बम फेंक दिया. घटना के वक्त कार्यालय में कोई भी व्यक्ति नहीं था. पुलिस को आनन-फानन में इसकी जानकारी लोगों ने दी. पुलिस सूत्रों के अनुसार ऑफिस के सामने रखी एक कुर्सी जली हुई पायी गयी है. बता दें कि तिरुवनंतपुरम केरल की राजधानी है.

सूत्रों की मानें तो राजधानी मुख्यालय में इस तरह की घटना ने वहां की सियासत को गरम कर दिया है. हालांकि हमले से किसी तरह की कोई बड़ी क्षति नहीं पहुंची है. हां, पेट्रोल बम से किये गये हमले में भाजपा के आॅफिस में रखी कुर्सी और कुछ समान जल कर बर्बाद हो गये हैं. वहां के जिलाध्यक्ष एस सुरेश के अनुसार हमले के पीछे सीपीआई-एम का हाथ है. हमला बुधवार की देर रात में हुई है. उन्होंने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि घटनास्थल पर पुलिस काफी देर से आयी.

उधर भाजपा ने गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक 12 घंटे की हड़ताल बुलायी है. केरल भाजपा का आरोप है कि सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी के साथ दिल्ली में पिछले दिनों धक्का-मुक्की हुई थी, उसी का बदला लेने के लिए यह हमला किया गया है. मालूम हो कि यचुरी के साथ धक्का-मुक्की करने का आरोप हिंदु सेना पर लगाया गया था. वहीं बिहार के कई भाजपा नेता ने इस घटना की निंदा की है.

इसे भी पढ़ें :  पटना में RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, लाठी-डंडे चले, कई घायल 
सुशील मोदी को ये क्या कह दिया गिरिराज ने, भाजपा में ही एक-दूसरे से पूछ्ने लगे लोग