बिहार के रहने वाले IAS अफसर लड़कियों के साथ कर रहे थे मौज, वायरल होते ही नपे

लाइव सिटीज डेस्क : रंगरेलियां मनाना इस IAS अफसर को महंगा पड़ा. रंगरेलियां मनाते हुए उनकी तस्वीरें वायरल होते ही साहब नप गए. उन्हें पद से हटा दिया गया है. उनसे जुड़ी तस्वीरों की भी जांच की जा रही है. सही पाये जाने पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है. मामला प्रशासनिक महकमों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल जम्मू-कश्मीर कैडर के IAS अफसर नीरज कुमार की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. बिहार के रहनेवाले ये IAS अफसर 2010 बैच के हैं और वे इन दिनों उधमपुर जिले में जिला मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात थे. डिप्टी कमिश्नर का भी चार्ज उनके पास था. लेकिन, नीरज कुमार की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों ने उनके कॅरियर पर दाग लगा दी है. राज्य सरकार ने तत्काल उन्हें पद से हटा दिया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में होटल के कमरे में वे मौज ले रहे हैं. युवतियों के साथ IAS नीरज कुमार की आपत्तिजनक तस्वीरें हैं. वे तस्वीरों में दो युवतियों के साथ नशे की हालत में बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में पहली युवती नीरज कुमार के ऊपर है, तो दूसरी युवती उनके साथ लेटी हुई है. हालांकि इस फोटो को किसने लिया, यह क्लियर नहीं हो पाया है.

नीरज कुमार के सिविल सर्वेंट होने के कारण आचरण नियमों का उल्लंघन करने के मामले में राज्य सरकार ने उन्हें मौजूदा पद से हटा दिया है. सामान्य प्रशासन विभाग ने अपने आदेश में नीरज कुमार को जम्मू में ही कमिश्नर के आॅफिस से अटैच कर दिया है. वहीं IAS अफसर की इस ओछी हरकत पर लोगों ने गहरी नाराजगी जतायी है. हालांकि अधिकारियों का कहना है कि हम नहीं जानते हैं कि तस्वीरें कितनी सही हैं या गलत. इसका खुलासा जांच के बाद ही पता चलेगा.

इसे भी पढ़ें : मान गए शरद यादव ! जदयू राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में होंगे शामिल 
सीएम नीतीश पर जुर्माना मामले में राजद का हमला, तेजस्वी बोले Ohh 
नीतीश कुमार पर दिल्ली हाईकोर्ट ने ठोका जुर्माना, कॉपीराइट उल्लंघन का है मामला