राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी दिवाली की शुभकामनाएं, नीतीश-लालू बोले – सबको मुबारक हो

लाइव सिटीज डेस्कः आज पूरा देश दीपावली मना रहा है. धनतेरस की खरीददार के बाद अब दिवाली सेलिब्रेट करने की बारी है. इसी बीच देश की जनता की खुशियों में शामिल होने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई बड़े नेताओं ने देश की जनता को दिवाली की शुभकामनाएं दी है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को दिवाली के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए सबकी समृद्धि की कामना की. राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है, सभी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं… जैसे हम इस उत्सव को अपने परिवार के साथ मनाते हैं हमें दूसरों के प्रति संवेदना और पर्यावरण के प्रति सजगता को भी बढ़ावा देना चाहिये राष्ट्रपति कोविन्द.

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखा है, दीपावली के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया, प्रकाश व खुशियों के महापर्व दीपावली में आपके जीवन में सुख ,शांति एवं समृद्धि आये… दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं.

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लोगों को दीपावली की शुभकामना दी… उन्होंने पोस्ट किया, दीपों का त्यौहार आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लेकर आए ईश्वर से यही कामना करती हूं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं.

उधर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि Wishing everyone a very #HappyDiwali May this festival bring happiness to all. आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं.

इधर बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार ने भी प्रदेश एवं देश की जनता को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. सीएम के साथ-साथ राजद सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू प्रसाद ने भी बिहारवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी. साथ ही सुख-शांति की कामना की.