कॉनफिडेंट हैं नरेंद्र मोदी, कोविंद ही बनेंगे राष्ट्रपति!

लाइव सिटीज डेस्क : राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीतिक बिसातें बिछ चुकी हैं. अब हर दल अपनी-अपनी बाजी चलने को लेकर तैयार है. राष्ट्रपति के सशक्त उम्मीदवार बिहार के तत्कालीन राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने अपना नॉमिनेशन भी कर दिया है. उनके नॉमिनेशन का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि राष्ट्रपति पद के एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को अपना नॉमिनेशन किया. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, पूर्व केंद्रीय मंत्री मुरली मनोहर जोशी समेत तमाम भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे.

 

बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद के नॉमिनेशन के बाद जब वे निकले तो सब फुल कंफिडेंट के मूड में फोटो में दिखे. फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति पद के एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद झूमते नजर आ रहे हैं. फोटो देख कर कहा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरह रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने को लेकर आश्वस्त हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पत्रकार अमित कर्ण ने इसे अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है.

हालांकि फोटो में पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री मुरली मनोहर जोशी भी मौजूद हैं. लेकिन, वे इस तरह के मूूड में नजर नहीं आ रहे हैं. गौरतलब है कि राष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर एनडीए और यूपीए की राजनीति तेज हो गयी है. खासकर बिहार में भी इसे लेकर महागठबंधन की सियासत में काफी हलचल मचा हुआ है. बहरहाल नरेंद्र मोदी का यह फोटो सोशल मीडिया पर हलचल मचाए हुए है.

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रपति चुनाव : रामनाथ कोविंद ने किया नामांकन, पीएम मोदी बने प्रस्तावक 
राष्ट्रपति चुनाव : एनडीए के कोविंद के सामने विपक्ष से मीरा कुमार होंगी उम्मीदवार 
बिहार के ‘लालू प्रसाद यादव’ ने किया राष्ट्रपति चुनाव में नामांकन 
राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद को वोट करेंगे सांसद पप्पू यादव