पीएम नरेंद्र मोदी ने क्यों कहा – देश में 15 दिन पहले ही आ गई दिवाली

लाइव सिटीज डेस्कः GST को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी जीएसटी का उल्‍लेख किया. उन्होंने बताया कि इसके लागू होने के 15 दिन पहले से ही देश में दिवाली सा माहौल हो गया है. उन्‍होंने किसानों और मछुआरों के बेहतर जीवन के लिए किए जा रहे प्रयासों की भी बात की.

पीएम नरेंद्र मोदी जनता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने जीएसटी के बार में बताते हुए कहा कि जब हमने गुड्स एंड सर्विसेज टैक्‍स में कुछ महत्‍वपूर्ण बदलाव किए, उस वक्‍त दिवाली जैसा माहौल था. मैंने पहले ही बता दिया था कि तीन माह तक हम जीएसटी को देखेंगे और इसकी कमियों को दूर करते हुए बदलाव किया जाएगा. शुक्रवार को वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने महत्‍वपूर्ण बदलाव किए हैं जो देश की जनता के लिए फायदेमंद साबित होंगे.

प्रधानमंत्री ने लोगों की मदद करने की चाहत का इजहार करते हुए कहा कि भारत की जनता स्‍वयं तक विकास का परिणाम पहुंचते हुए देखना चाहती है. कोई नहीं चाहता कि उनकी संतान गरीबी में जिए. हम हमारी जनता की मदद करना चाहते हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि सामुद्रिक व्‍यवस्‍था एक सेक्‍टर है जिसे हम काफी नजदीक से देख रहे हैं. हम सामुद्रिक सुरक्षा व्‍यवस्‍था के आधुनिकीकरण में जुटे हैं. इसके लिए एक इंस्‍टीट्यूट की द्वारका में स्‍थापना की जाएगी. समूचे भारत से लोग और विशेषज्ञ यहां आएंगे.

बता दें कि दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना की. से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार से अपने दो दिवसीय गुजरात यात्रा का शुभारंभ किया. इसके बाद उन्‍होंने द्वारका में एक ब्रिज का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ राज्‍य मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी और सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)