घर से युवक को निकाल पुलिस ने किया एनकाउंटर, लोगों ने कहा- फर्जी है… मामला झारखंड का

लाइव सिटीज डेस्क / रांची : झारखंड में अपराधियों के साथ लोगों को पुलिस का भी खौफ सताने लगा है. ऐसे ही एक मामले में पुलिस पर घर से युवक को बाहर निकाल कर गोली मार कर हत्या करने का आरोप है. मामला झारखंड के चतरा जिले का है. घटना के विरोध में लोगों ने शनिवार को सड़क जाम कर दिया.

बताया जाता है कि चतरा के पिपरवार थाना क्षेत्र में यह सनसनीखेज घटना हुई है. सूत्रों की मानें तो बहेरा गांव में बीती रात पुलिस ने इस घटना को अंजाम दिया है. घर से निकाल कर 20 साल के युवक मोहम्मद सलमान उर्फ राजा को पुलिस ने घर से बाहर बुलाया और गोली मार दी. सूत्रों के अनुसार युवक सलमान की मौके पर ही मौत हो गयी.

उधर पुलिस का कहना है कि युवक अपराधिक प्रवृति का था और वह एनकाउंटर में मारा गया है. वहीं ग्रामीणों ने इसे फर्जी एनकाउंटर करार देते हुए इसके पुलिस को दोषी ठहराया है. घटना को लेकर बहेरा गांव के लोगों में काफी आक्रोश है. उन्होंने शव के साथ बहेरा में सड़क जाम कर रखा है. इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने सीसीएल के अशोका और पिपरवार कोलियरी से कोयले के उत्पादन और ढुलाई को भी बाधित कर दिया है.

बहेरा गांव के लोगों का कहना है कि पिपरवार थाने की पेट्रोलिंग पुलिस में शामिल एएसआई प्रेम कुमार मिश्रा ने मोहम्मद सलमान उर्फ राजा (पिता-अब्दुल रज्ज़ाक) को घर से बाहर निकाला और घटना केा अंजाम दिया. इससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गयी. लोगों ने इस वारदात में शामिल सहायक अवर निरीक्षक प्रेम कुमार मिश्रा पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें : नीरज सिंह हत्याकांड : अमन सिंह के बाद अब 25 हजार का इनामी शूटर सोनू गिरफ्तार