देख लें तस्वीरेंः सुरक्षा छोड़ आर्केस्ट्रा में मौज ले रहे हैं पुलिसकर्मी, खूब लगे ठुमके

मोतिहारी (विकास कुमार गुप्ता) :आज विजयादशमी है. रावण दहन किया जाना है. इससे पहले नवमी तक दूर्गा पूजा को लेकर काफी चहल-पहल देखने को मिली बिहार के सभी जिलों में. पुलिस-प्रशासन पूरी मुस्तैदी से लोगों की सुरक्षा में लगा रहा और आज भी जुटा है. इसी बीच मोतिहारी में से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख कर पुलिसिया व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े होते हैं.

जी हां… ये तस्वीरें मोतिहारी जिले की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से मौज लिया जा रहा है. लोगों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी रस ले रहे हैं. आर्केस्ट्रा का मजा लिया जा रहा है. बार बालाओं के ठुमको का वजन तौला जा रहा है.

जिले के एसपी और डीएम ने सुरक्षा को लेकर हिदायतें दी हैं पुलिस जवानों को लेकिन इस बात का असर दिख नहीं रहा है. पुलिस के इस चेहरे ने मोतिहारी पुलिस को शर्मसार कर दिया है. इस तस्वीर ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है.

मामला पूर्वी चंपारण के मेहसी थाना क्षेत्र के फर्म बाजार चौक का है. जानकारी के मुताबिक दुर्गा पूजा के अवसर पर यहां पिछले तीन दिनों से आर्केस्ट्रा का आयोजन हो रहा है. इस दौरान सुरक्षा में लगाए गए जवान भी इसका खूब आनंद ले रहे हैं. किसी प्रकार की अनहोनी से बेखबर मौज लेने में जुटे हैं पुलिसकर्मी. ऐसे में सवाल उठता है कि अगर पुलिसकर्मी ही ऐसा करेंगे तो लोगों की सुरक्षा का क्या होगा.

यह भी पढ़ें-

समस्तीपुर में ऑन ड्यूटी ASI की मौत, दुर्गा पूजा मेले की सुरक्षा में थे तैनात
जवान को नहीं मिली छुट्टी, 3 माह के नवजात बेटे की हो गई मौत
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)