बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह शराब पीते गिरफ्तार

lc-breaking

पटना : शराबबंदी के बाद भी सूबे में शराब का मिलना जारी है और इसे लेकर लोग लगातार पकड़ा भी रहे हैं. इससे इतर राजधानी पटना भी नहीं है. खास बात कि अभी तक शराब पीने के आरोप में साधारण लोग ही पकड़े जा रहे थे. लेकिन इस बार शराब के साथ बड़ी मछली पकड़ी गयी है. इस बार बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह को पुलिस ने शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है. निर्मल सिंह के साथ पुलिसकर्मी शमशेर खान को भी पुलिस ने पकड़ा है. सूत्रों की  माने तो उनकी गिरफ्तारी रात साढ़े ग्यारह बजे लॉ एंड आर्डर DSP ने की है.

बताया जाता है कि बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह को पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया है. उन पर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप है. सूत्रों की मानें तो निर्मल सिंह की गिरफ्तारी पटना स्थित पुलिस लाइन में हुई है. गिरफ्तारी की खबर फैलते ही पूरे पुलिस महकमे में अफरातफरी मच गयी है. पूरा पुलिस प्रशासन सकते में हैं. उधर निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर बेउर जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह बीती रात शराब पीकर पुलिस लाइन में हंगामा कर रहे थे. सूत्रों की मानें तो उनके साथ एक अन्य पुलिसकर्मी शमशेर खान को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद हुए मेडिकल जांच में दोनों के शरीर में अल्कोहल की मात्रा मिली है. मेडिकल रिपोर्ट में अल्कोहल की मात्रा की पुष्टि होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सीमा एरम के कोर्ट नंबर 15 में पेश किया गया. वहां से दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया गया है.

वहीं सूत्रों की मानें तो निर्मल सिंह ने एसएसपी पर साजिश के तहत गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस की ओर से निर्मल सिंह के आरोप को बेबुनियाद बताया गया है.  यह भी बताया जा रहा है कि निर्मल सिंह की शराब के नशे धुत्त होने के बाद गिरफ्तारी और कोर्ट पेशी की खबर पर कोर्ट परिसर पहुंचे एसोसिएशन के सैकड़ों सदस्य इस घटना को लेकर आक्रोशित हैं.

यह भी पढ़ें-  लो अब शराब पीकर गुरुजी भी करने लगे हंगामा