लालू की गैरमौजूदगी में राबड़ी ने संभाला मोर्चा, दस सर्कुलर रोड पर RJD की बैठक आज

rabri-devi
पूर्व सीएम राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्कः सीबीआई पूछताछ को लेकर राजद चीफ लालू प्रसाद अभी दिल्ली में हैं. पटना टू दिल्ली का चक्कर लगा हुआ है. इधर बिहार में लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की एक्स सीएम राबड़ी देवी ने पार्टी की कमान संभाल ली है. आज बुधवार को राबड़ी देवी ने पटना स्थित अपने आवास दस सर्कुलर रोड पर पार्टी नेताओं की बैठक बुहाई है.

बताया जा रहा है कि राजद की इस बैठक में पार्टी विधायक और सभी जिलाध्यक्षों को तलब किया गया है. आज राबड़ी आवास पर पूरे बिहार से राजद के बड़े नेताओं का जमावड़ा लगने वाला है. उधर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद दिल्ली में हैैं इस वजह से वह बैठक में मौजूद नहीं रहेंगे. बैठक की अध्यक्षता स्वयं राबड़ी देवी करेंगी. दोपहर बारह बजे के करीब बैठक शुरू होने की संभावना है.

बताया जा रहा है कि बैठक में वर्तमान हालात में पार्टी की स्थिति की समीक्षा की जाएगी. साथ ही राज्य सरकार के खिलाफ पार्टी के स्टैंड पर मंथन किया जाएगा. इतना ही नहीं लालू परिवार के खिलाफ विरोधियों के हमलों पर भी चर्चा होगी. बिहार में राजद को मजबूत करने पर भी बातचीत होगी.

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे से जब इस बैठक के एजेंडा के संबंध में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि राज्य की ज्वलंत समस्याओं पर विमर्श के लिए बैठक बुलायी गयी है. इन मुद्दों पर पार्टी के स्टैैंड को किस तरह से रखा जाए इस पर बैठक में विशेष रूप से चर्चा होगी.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)