बेउर जेल में रेड, खंगाले गए कैदियों के वार्ड, मिले 3 मोबाइल व पेन ड्राइव

पटनाः बड़ी खबर है राजधानी पटना से. बताया जा रहा है कि बेउर जेल में रेड हुई है. जानकारी के मुताबिक रात के करीब तीन बजे पटना पुलिस ने बेउर जेल में छापेमारी को अंजाम दिया. तकरीबन चार घंटे तक छापेमारी चली है. बेउर जेल में अचानक हुई इस रेड के बाद से जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जब रेड हुई तो बेउर जेल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

बताया जा रहा है कि पटना एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में आज बुधवार को अहले सुबह भारी संख्या में पुलिस जवान बेउर जेल पहुंचे. इस दौरान सदर एसडीओ और मजिस्ट्रेट भी छापेमारी में शामिल रहे. पहले तो जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग हुई. इसके बाद एक-एक कर के सभी कैदी वार्डों को खंगाला गया.

पुलिस सोर्सेज के मुताबिक छापेमारी में तीन मोबाइल फोन, यूएसबी पेन ड्राइव, कई सिम कार्ड समेत आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई हैं.  पटना डीएम संजय अग्रवाल के निर्देश पर हुई इस रेड में पटना पुलिस के साथ-साथ जिला प्रशासन के लोग शामिल रहे. बताया जा रहा है कि बेउर जेल में यह छापेमारी सुरक्षा के लिहाज से की गई थी.

बता दें कि पटना के बेउर जेल में यह कोई पहली रेड नहीं है. पटना पुलिस अक्सर किसी न किसी थ्रेट को लेकर रेड करती रहती है. इससे पहले भी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस से पहले सुरक्षा को पुख्ता बनाने के इरादे से पटना पुलिस ने बेउर जेल में छापेमारी की थी. उस दौरान भी रेड का नेतृत्व पटना के एसएसपी मनु महाराज कर रहे थे और साथ में पूर्वी पटना की पुलिस अधीक्षक सयाली धूरत भी साथ थी.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)