टूटे ट्रैक पर दौड़ती रही राज्यरानी एक्सप्रेस, फिर अचानक हुआ ये…

लाइव सिटीज डेस्कः आए दिन रेल दुर्घटनाओं के बावजूद लापरवाही है कि थमने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला बिहार का है, जहां टूटे ट्रैक से होकर राज्‍यरानी एक्सप्रेस गुजर गई. संयोग अच्छा था कि कोई दुर्घटना नहीं हुई. बाद में ट्रैक की मरम्‍मत कर रेल परिचालन आरंभ किया गया. इस दौरान ट्रेनों को जहां-तहां रोक देने के कारण भारी अव्‍यवस्‍था फैली रही. यात्रियों ने हंगामा भी किया.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार केा अथमगोला में राज्‍यरानी एक्‍सप्रेस के टूटे ट्रैक से गुजर जाने के बाद रेलवे अधिकारियों को इसकी सूचना मिली तो हड़कंप मच गया. तत्काल उस मार्ग से गुजरने वाली ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोककर मरम्मत का कार्य शुरू किया गया. ट्रैक को ठीक कराने के बाद दोबारा परिचालन शुरू हुआ.

ट्रैक की मरम्‍मत के दौरान भागलपुर इंटरसिटी एक्‍सप्रेस को बाढ़ में रोकना पड़ा. इसके अलावा पाटलिपुत्र एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों को आसपास के स्टेशनों पर रोका गया. पटना से धनबाद जा रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस को गुलजारबाग में काफी देर तक रोके जाने के कारण यात्रियों ने जमकर हंगामा किया.

खबर है कि इस मामले में कुछ रेलवे कर्मचारियों पर गाज भी गिर सकती है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी राज्यरानी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बची थी.

यह भी पढ़ें-

सत्यपाल मलिक बनाए गए बिहार के नए गवर्नर, गंगा बाबू को मेघालय का जिम्मा
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)