‘लालू प्रसाद ने तेजस्वी व तेजप्रताप को कहीं का नहीं छोड़ा, संस्कार भी नहीं दिए’

लाइव सिटीज डेस्कः LJP सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने लालू प्रसाद के परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में सीधे तौर पर लालू प्रसाद और उनके दोनों बेटों को टारगेट किया है. दरअसल यह हमला रामविलास ने राजगीर में चल रहे एलजेपी के राष्ट्रीय सम्मेलन में किया.

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने लालू प्रसाद के परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपने साथ-साथ परिवार का भी भविष्‍य खराब कर दिया है. अपने दोनों पुत्रों को भी किसी लायक नहीं छोड़ा. न तो उनकी पढ़ाई कराई और न ही उन्हें संस्कार दिए.

PASWAN-RAMVILAS

पासवान यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद ने न केवल अपना राजनीतिक भविष्य हमेशा के लिए खराब कर लिया, बल्कि अपने परिवार का भी. लालू प्रसाद के दोनों पुत्र राजनीति कदम रखते ही देश की तीन सबसे बड़ी एजेंसी आयकर, सीबीआई और ईडी के निशाने पर आ गए.

रामविलास पासवान ने आगे बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने पहले अपनी पत्नी राबड़ी देवी को और फिर अपनी बेटियों को भी भ्रष्टाचार के दलदल में ढकेल दिया. ऐसे में मुझे उनके परिवार के किसी सदस्य का कोई राजनीतिक भविष्य नहीं दिखता. उन्होंने अपने बेटों को मैट्रिक पास कराना भी जरूरी नहीं समझा.

मालूम हो कि अभी नालंदा जिले के राजगीर में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों का सम्मेलन चल रहा है. इसी दौरान मीडिया से बातचीत में रामविलास पासवान ने यह हमला बोला है. जाहिर है कि रामविलास पासवान के लालू प्रसाद और उनके परिवार को लेकर दिए गए बयानों ने एक बार फिर से बिहार की सियासत गरमा दी है.

यह भी पढ़ें-

शरद गुट ने कर दिया एलान, गुजरात चुनाव में भाजपा से लेगा सीधी टक्कर
 मिशन 2019 : जदयू भी बिहार में लोस की 40 सीटों की कर रहा तैयारी
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)