‘बिहार में करप्शन-क्राइम का बोलबाला, ‘मौनी बाबा’ बन गए हैं नीतीश’

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः LJP के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने CM नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सूबे का माहौल दिनों-दिन खराब होता रहा है, और नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए हैं.

मौनी बाबा बने हुए हैं नीतीश

रामविलास यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि सूबे में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. राजधानी में सरेआम छिनतई की घटना होती है. अपराधी पिस्तौल लहराते फरार हो जाते हैं.

उधर बेतिया सिविल कोर्ट में बबलू दुबे मर्डर केस मामले के सवाल पर कहा कि कोर्ट में पुलिस प्रोटेक्शन में अपराधियों का तांडव देखने को मिलता है. अपराधी हत्या कर फरार हो जाते हैं. लेकिन सीएम नीतीश कुछ बोलने के बदले मौनी बाबा बने हुए हैं.

राजधानी में LJP की हाई लेवल मीटिंग

बता दें कि पटना में आज लोजपा की हाई लेवल मीटिंग हुई. मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित पार्टी के लगभग सभी सांसद, विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर चर्चा की गई. बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रामविलास पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार विशेष पॅकेज के लिए केंद्र को रोड मैप और कार्य योजना दे नहीं रहे है और सिर्फ विशेष पैकेज की रट लगा रहे है. राज्य सरकार को बताना चाहिए कि केंद्र किस काम के लिए बिहार सरकार को पैसा दे? लेकिन अपनी कमजोरी छिपाने के लिए सारा दोष नीतीश कुमार केंद्र सरकार पर मढ़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
फर्जी कंपनी बना कौड़ियों के भाव खरीद ली करोड़ों की जमीन
मानव तस्करी पर बोले नीतीश कुमार, हमने 4 साल में 5 हजार बच्चों को रेस्क्यू कराया है