बीजेपी नेता का रेप मामला हो रहा वायरल, तेजस्वी यादव ने भी किया रीट्वीट…

फोटो साभार : आजतक

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी नेता की शर्मनाक हरकत ने सियासत के साथ सोशल मीडिया पर भी हलचल मचा दिया है. बुधवार को जहां यह मुद्दा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी इस पर रिट्वीट किया है.

जी हां, बीजेपी नेता की यह शर्मनाक हरकत वाला मामला महाराष्ट्र का है. इससे राज्य ही नहीं, पूरा देश शर्मसार है. और, इस पर बयान देने से भाजपा नेता बच रहे हैं. मामला शारीरिक संबंध बनाये जाने का है, वो भी चलती गाड़ी में. इसका वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फोटो साभार : आजतक

सूत्रों के अनुसार बीजेपी नेता रविंद्र वावनथ़डे पर चलती बस में एक युवती के साथ यौन संबध बनाने का आरोप है. पीड़ित युवती की शिकायत पर रेप का मामला पुलिस ने दर्ज करते हुए आरोपी नेता को गिरफ्तार कर​ लिया है. नागपुर से 60 किलोमीटर दूर चंद्रपुर में यह घटना हुई है. जानकारी के अनुसार बस गढ़चिरौली से नागपुर जा रही थी. उसमें सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था. घटना में उक्त नेता को एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पिछली सीट पर देखा गया है. यह वीडियो तीन दिनों से वायरल हो रहा है.

 

बताया जाता है कि वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने नागपुर के चंद्रपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कहा कि रविंद्र ने उसे शादी और नौकरी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. इस पर पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ धारा 376 (2) 66 ई, 67 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. वहीं मामला मीडिया में आने के बाद बीजेपी नेता मामले में बोलने से बच रहे हैं. वे सिर्फ इतना कहते हैं कि आरोपी अब पार्टी में सक्रिय नहीं है.

उधर बुधवार को भी यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस मामले को अपने ट्विटर एकाउंट पर रीट्वीट किया है. बहरहाल बीजेपी नेता की यह शर्मनाक हरकत पर पॉलिटिकल कॉरिडोर में छायी हुई है.

इसे भी पढ़ें : ममता बनर्जी ने कहा – भाजपा का पक्ष लेते हैं राज्यपाल, मुझे धमकी दे रहे  
बिहार भाजपा वाणिज्य मंच ने किया GST का स्वागत, बताया सबसे बड़ी आर्थिक क्रांति