हैवानियतः पहले लड़की किडनैप किया, फिर 11 दिनों तक करता रहा बलात्कार

लाइव सिटीज डेस्कः नालंदा से एक बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि पहले एक लड़की को किडनैप किया गया. फिर उसके साथ 11 दिनों तक बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया. मीडिया में मामला तब उछला जब पुलिस ने 11 दिनों के बाद पीड़िता को बरामद किया. पीड़िता ने जो बातें पुलिस की पूछताछ में बताई हैं उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं.

बताया जा रहा है कि नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र से अगवा एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने गुरुवार को बरामद कर लिया. आरोपी ने अगवा कर लड़की को अपने बहन के घर पर रखा हुआ था. बहन के घर पर ही 11 दिन तक बंधक बनाकर रेप करता था. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेजा हुआ है. मेडिकल रिपोर्ट में जो बातें सामने आएंगीं उसके आधार पर कार्रवाई आगे बढ़ेगी.

घटना के बारे में बताया जाता है कि लड़की सुबह में अपने घर से टॉयलेट जाने के लिए निकली हुई थी. इस दौरान ही बगल के गांव का रहने वाला उपेंद्र पासवान 30 सितंबर को लड़की के पास पहुंचा. लड़की क् मुंह में कपड़ा ठुस बोलेरो से लेकर भाग गया. आरोपी लड़की को अपने बहन के गांव परवलपुर ले गया.

बहन के घर में ही 11 दिनों तक बंधक बनाकर रखा और लड़की के साथ रेप करता रहा. पुलिस ने गुरुवार को सूचना मिलने के बाद छापेमारी की तो आरोपी फरार हो गया. लड़की के अगवा होने के बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस की छापेमारी जारी है.

यह भी पढ़ें-

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)