सीएम नीतीश पर जुर्माना मामले में राजद का हमला, तेजस्वी बोले Ohh…

लाइव सिटीज डेस्कः सीएम नीतीश कुमार के महागठबंधन तोड़ एनडीए के साथ जाने पर राजद पहले से ही हमलावर है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद हों या फिर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर आरोपों की बौछार कर रहे हैं. इसी बीच दिल्ली हाईकोर्ट के इस फैसले से विपक्ष को नीतीश कुमार के खिलाफ एक और बड़ा मुद्दा मिल गया है. राजद ने ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उधर इस मामले पर अब तक न तो जदयू ने कुछ कहा है और न ही सत्ता में शामिल भाजपा की ओर से कोई बयान आया है.

राजद ने ट्विटर पर लिखा है कि इसी तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दूसरों के शोध को चुराने का काम करते हैं और खुद को मिस्टर क्लीन बताने की असफल कोशिश करते हैं.

जाहिर है कि सीएम नीतीश कुमार पर दिल्ली हाईकोर्ट के इस फैसले ने बिहार की सियासत गरमा दी है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राजद के ट्वीट पर चुटकी ली है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए सिर्फ एक शब्द में जवाब दिया है. उन्होंने लिखा है ओह… तेजस्वी यादव के इस ओह… के कई मायने निकले जा रहे हैं.

सीएम नीतीश पर हाईकोर्ट ने ठोका है जुर्माना

बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने पुस्तक प्रकाशन में कॉपीराइट उल्लंघन के मामले में सीएम नीतीश कुमार पर जुर्माना ठोका है. उन पर कानूनी प्रक्रिया के दुरुपयोग का आरोप है. कोर्ट ने इस मामले में नीतीश कुमार पर 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. कोर्ट ने नीतीश कुमार के उस आवेदन को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने अपना नाम पक्षकारों से हटाने का आग्रह किया था. जेएनयू के पूर्व शोधकर्ता व राजनेता ने शोध की चोरी कर किताब छापने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें-

नीतीश कुमार पर दिल्ली हाईकोर्ट ने ठोका जुर्माना, कॉपीराइट उल्लंघन का है मामला
‘तेजस्वी के सवालों का जवाब नहीं है पास में, इसलिए भाजपा और जदयू में बढ़ रही बेचैनी’
अब बिहार भाजपा से भी उठी मांग, झारखंड में बंद हो शराब
10 से शरद बिहार दौरे पर, चार जिलों में जानेंगे जनता का मूड