‘पार्षद बनने की औकात नहीं, लालू प्रसाद की बात करते हैं जदयू प्रवक्ता’

लाइव सिटीज डेस्कः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह पर दिए गए जदयू के बयान का राजद ने करारा जवाब दिया है. राजद ने सभी जदयू प्रवक्ताओं को निशाने पर लिया है. राजद ने कहा है कि जिसका जैसा संस्कार होता है वैसा ही बयान देता है.

राजद विधायक व पार्टी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने जदयू प्रवक्ताओं को निशाना बनाते हुए कहा है कि पार्षद बनने की औकात नहीं है और वो लालू प्रसाद के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हमें सब पता है कि जदयू के प्रवक्ता क्या-क्या करते हैं. वक्त आने पर सबके खिलाफ खुलासा किया जाएगा.

bhai-virendra
फाइल फोटो

बता दें कि राजद प्रवक्ता का यह बयान जदयू के उस आरोप का पलटवार है जिसमें लालू प्रसाद और मुलायम सिंह को कुकर्मी बताया गया था. दरअसल जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने ये आरोप लगाया है कि लालू-मुलायम दिन में गाली देते हैं और रात को भाजपा के पैर पड़ते हैं. दोनों नेता अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं.

मालूम हो कि सियासत तभी गरम हो गई थी जब सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि सीएम बनने के लिए नीतीश कुमार ने उनके सामने रोया था. उन्होंने कहा था कि मैंने लालू प्रसाद से कहा था कि नीतीश कुमार को सीएम पद देने के लिए. लालू प्रसाद पहले नीतीश कुमार को बिहार का सीएम पद देने के पक्ष में नहीं थे, मेरे कहने के बाद ही वो माने. मुलायम सिंह के इसी बयान पर आज जदयू ने हमला बोला था जिस पर अब राजद की ओर से भी पलटवार किया गया है.

यह भी पढ़ें-

हो गया एलान-ए-जंग, नीतीश के खिलाफ बेतिया से तेजस्वी भरेंगे हुंकार
दिन में गाली और रात को भाजपा के पैर पड़ते हैं लालू-मुलायम
जदयू का प्रहार : भ्रष्टाचार शरद यादव के लिए शिष्टाचार कैसे बन गया