संजय सिंह को भाई वीरेंद्र की चेतावनी! ज्यादा न बोलिये नहीं तो…

पटना (नियाज़ आलम) : राजद विधायक भाई वीरेंद्र सिंह ने जदयू प्रवक्ता संजय सिंह को चेतावनी दी है. विधायक ने कहा है की संजय सिंह ज़्यादा न बोलें तो अच्छा है. उन्होंने कहा की संजय सिंह समझ गए होंगे की मैं क्या कहने वाला हूँ. इसलिए वो ज़्यादा बोलने की कोशिश न करें.  विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा कि  वो सारा भेद खोल देंगे तो आग लग जायेगी.  

दूसरी तरफ जदयू प्रवक्ता संजय सिंह  ने जवाबी हमला करते हुए कहा है कि मैं  भाई वीरेंद्र जैसे तथाकथित नेताओं पर ध्यान नहीं देता. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  भाई वीरेंद्र जिस धंधे की बात कर रहे हैं. वो इसमें मेरे पार्टनर हैं. 60-40 का अनुपात है, जिसमें 60 प्रतिशत भाई वीरेंद्र की हिस्से में जाता है जबकि 40 प्रतिशत अंश मेरे हिस्से में आता है.



बता दें    कि  रविवार को जदयू के प्रदेश महासचिव आरसीपी सिंह के बयान के बाद से राजद और जदयू में अंदरुनी घमासान मचा हुआ है. बेनामी संपत्ति के आरोपों से राजद सुप्रीमो लालू यादव का बचाव करने से जदयू के किनारा करने के आरसीपी सिंह के बयान पर भाई वीरेंद्र पलटवार किया.

इसके बाद संजय सिंह ने भाई वीरेंद्र को महागठबंधन का संपोला बता दिया. इसी के बाद से संजय सिंह और भाई वीरेंद्र आमने सामने हैं. हालांकि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को भाई वीरेंद्र के बयान पर उनको फटकार भी लगाई है. बावजूद इसके बयानबाज़ी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है.

यह भी पढ़ें-  महागठबंधन में रार बढ़ी, जदयू ने कहा- भाई वीरेंद्र जैसे संपोले को कुचल दो