इस राजद नेता ने कुत्ते से कर दी CBI की तुलना, नीतीश सरकार में मंत्री भी हैं…

cbi
cbi रिश्वत मामला

लाइव सिटीज डेस्कः जब से आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के ठिकानों पर सीबीआई की रेड हुई है, महागठबंधन के नेता कुछ भी बोलने से गुरेज नहीं करते. ऐसा ही एक विवादास्पद बयान दिया है राजद नेता और बिहार सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने. उन्होंने पटना में आयोजित राजद की बैठक के दौरान सीबीआई की तुलना कुत्ते से कर डाली.

बताया जा रहा है कि पटना में कृष्णा चेतना परिषद में राजद की बैठक चल रही थी. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और राजद की विरोधियों के खिलाफ रणनीति तय की जा रही थी. इसी दौरान बिहार सरकार में राजद कोटे से मंत्री प्रो चंद्रशेखर की जुेबान से एक चौंकाने वाला बयान निकल पड़ा. उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि सीबीआई तोते की तरह नहीं बल्कि कुत्ते की तरह काम कर रही है.

cbi

डॉ. चंद्रशेखर ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कोई नाईट वाचमैन नहीं हैं बल्कि देश के बड़े नेताओं में से एक हैं. उनसे डरकर ही भाजपा सरकार उन्हें परेशान कर रही है. लालू प्रसाद से भाजपा वाले घबराने लगे है. साथ ही 27 अगस्त होने वाली रैली से डरने लगे हैं भाजपा वाले.

सीबीआई पर विवादास्पद बयान के बाद मंत्री प्रो. चंद्रेशेखर ने कहा कि 27 अगस्त की रैली होकर रहेगी. अगर लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव जेल भी चले जाते हैं तो भी रैली जरूर होगी. हम आरजेडी नेता लालू प्रसाद की तस्वीर लगाकर रैली को पूरा करेंगे.

बता दें कि यह वही आपदा प्रबंधन मंत्री चंद्रशेखर हैं जिन्होंने विधानसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की थी. अब सीबीआई को लेकर दिए गए अपने विवादास्पद बयान के लिए फिर से चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ें-

‘27 अगस्त तक तेजस्वी दें इस्तीफा वरना 28 से नहीं चलने देंगे सदन’  
रघुवार : डमी सीएम हैं नीतीश कुमार, लालू के हाथ में है सरकार की डोर