सड़क हादसे में RJD नेता की मौत, टायर फटने से पेड़ से टकरा गई स्कॉर्पियो

बक्सर(शशांक सिंह) : दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है बक्सर में. बताया जा रहा है कि इस घटना में राजद नेता की मौत हो गई है. साथ ही तीन लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक चार चक्का वाहन का टायर फटने से यह हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
जानकारी के मुताबिक कोरान सराय थाना अंतर्गत कोपव गांव के पास  सड़क दुर्घटना में पूर्व जिला परिषद सह राजद नेता दारा सिंह की मौत हो गई. वहीं इस घटना में तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पूर्व जिला परिषद सह राजद नेता दारा सिंह आरा के बखोरापुर से देवी दर्शन कर लौट रहे थे.

बताया जा रहा है कि जब गाड़ी कुरान सराय के कोपवा गांव के पास पहुंची तो टायर फट गया और ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया. जिसमें गाड़ी एक पेड़ से टकरा गई. घटनास्थल पर ही राजद नेता की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अन्य तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों ने सभी को गाड़ी से निकालकर इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडल अस्पताल पहुचाया.

अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने पूर्व जिला परिषद को मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य तीनों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.उधर इस मामले में कुरान सराय थानाध्यक्ष नंदन कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

बिहार में 2 अक्टूबर को स्कूल खुलने से गुस्से में पेरेंट्स 
Patna में चलिए Sangeeta, यहां TV के साथ TV फ्री मिल रहा है अभी
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)