‘भाजपा की भाषा बोल रहे हैं नीतीश कुमार, अगर जाना है तो चले जाएं’

लाइव सिटीज डेस्कः डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर उठे सियासी तूफान के बीच बयानबाजियों का सिलसिला रुक नहीं रहा है. आरोप-प्रत्यारोप खूब हो रहे हैं. इसी बीच राजद विधायक श्रीनारायण यादव के एक बयान पर राजनीति तेज हो गई है. श्रीनारायण यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि जदयू और सीएम नीतीश कुमार भाजपा की भाषा बोल रहे हैं. उन्हें भाजपा के साथ जाना है तो चले जाएं.

इतना ही नहीं जदयू विधायक श्याम रजक के लालू प्रसाद को बुजुर्ग बताने पर आरजेडी तल्ख हो गई है. सरकार में आरजेडी कोटे से लेबर मिनिस्टर विजय प्रकाश ने भी खूब हमला बोला है. उन्होंने श्याम रजक को निशाना बनाते हुए कहा कि लालू प्रसाद को ऐसा कहने वालों को भगवान सदबुद्धी दें. बता दें कि श्याम रजक ने कहा था कि लालू बुजुर्गियत में अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं.

बता दें कि तेजस्वी यादव को लेकर राजद-जदयू के बीच जुबानी हमले तेज होते जा रहे हैं. इसी बीच सीएम नीतीश कुमार ने भी अपने विधायकों की एक आपात बैठक बुलाई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा फैसला हो सकता है. इधर शुक्रवार को रांची से पटना लौटने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी तेजस्वी को लेकर पार्टी का रुख साफ कर दिया है. लालू प्रसाद ने साफ-साफ कह दिया है कि तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम के पद से इस्तीफा नहीं देंगे.

गौरतलब हो कि बिहार की राजनीति मेें महागठबंधन नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. जदयू और राजद एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले कर रहे हैं. छीटाकशी खूब हो रही है. ऐसे में राजद विधायक श्रीनारायण यादव के नीतीश कुमार पर दिए गए बयान पर सियासत तेज हो गई है.

यह भी पढ़ें-
सीएम नीतीश ने बुलायी जदयू विधायकों की आपात बैठक, होगा बड़ा फैसला
श्याम रजक का बड़ा हमला, कहा- लालू बुजुर्गियत में दे रहे अनाप-शनाप बयान