RJD विधायक से फिर मांगी गई 20 लाख रंगदारी, इस बार नेपाल से आया थ्रेट कॉल

लाइव सिटीज डेस्कः राजद विधायक को एक बार फिर से धमकी भरा कॉल आया है. कहा गया है कि 20 लाख दो वरना जान से मार देंगे. तुम्हारे परिवार को खत्म कर देंगे. इससे पहले भी 12 सितंबर को राजद विधायक से रंगदारी मांगी गई थी. जिसके बाद पुलिस के होश उड़ गए थे. अभी तक इस मामले में पुलिस किसी को पकड़ भी नहीं पाई थी कि आज फिर से उन्हें रंगदारी का कॉल आया.

बताया जा रहा है कि इस बार उन्हें नेपाल के किसी नंबर से कॉल आया है. फिर से 20 लाख रुपये की मांग की गई है. बताया जा रहा है कि इस बारे में राजद विधायक फैसल रहमान ने पुलिस को बता दिया है. उधर पुलिस सीडीआर खंगालने में जुट गई है. मामले की जांच की बात की जा रही है.

फैसल रहमान, राजद विधायक (File Photo)
फैसल रहमान, राजद विधायक (File Photo)

बता दें कि मोतिहारी के ढाका से राजद विधायक फैसल रहमान से रंगदारी की मांग की गई है. पिछली बार विधायक ने खुद इस बारे में बताते हुए कॉल करने वाले का नंबर मीडिया से साझा किया था. जिस नंबर के कॉल आया है वो 9572296514 बताया गया था.

विधायक फैसल रहमान ने मीडिया से बात करते हुए अपनी जान को खतरा बताया था. उन्होंने कहा था कि उनके मोबाइल पर एक अननोन नंबर से कॉल आया. फोन पर उन्हें रंगदारी देने को कहा गया. साथ ही उन्होंने कहा कि रंगदारी नहीं देने की बात पर जान से मारने की धमकी दी गई.

विधायक फैसल रहमान ने कहा था कि एक एमएलए से रंगदारी मांगना एक गंभीर मामला है. इसके बारे में मैने एसपी, डीएसपी और थाना प्रभारी को जानकारी दे दी है. उन्होंने कहा कि मैं मांग करता हूं कि इस मामले में दोषी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए. अब एक बार फिर से आए इस थ्रेट कॉल को लेकर पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है.

यह भी पढ़ें-

यह कंपनी देती है हर साल 10 हजार परमानेंट जॉब, आप भी करें अप्लाई

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)