आज भी राबड़ी आवास के बाहर सन्नाटा, कल विधायक दल की बैठक में तय होगी रणनीति

लाइव सिटीज डेस्कः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर सीबीआई रेड के बाद बिहार में बढ़े हुए राजनीतिक तापमान के बीच कल सोमवार को आरजेडी विधायक दल की बैठक बुलाई गई है. बैठक पटना में दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर होगी. बैठक में पार्टी के तमाम विधायकों के साथ-साथ बड़े नेता भी शामिल होंगे. इस बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा होगी.

उधर आज रविवार को भी राबड़ी आवास के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है. थोड़े-थोड़े कर के आरजेडी के नेता लालू प्रसाद से मिलने पहुंच रहे हैं. शनिवार की रात भी नेताओं के आने का सिलसिला जारी रहा. लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे आरजेडी के वरिष्ठ नेता और सूबे वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बताया कि सोमवार को विधायकों की बैठक आयोजित होगी जिसमें अहम फैसले लिये जाएंगे.

उधर राजद में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर भी हलचल तेज है. विपक्ष उनकी बर्खास्तगी की मांग पर अड़ा है. वहीं खुद तेजस्वी ने इस्तीफे की बात से इनकार कर दिया है. वहीं पार्टी नेताओं ने कहा है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे. राजद के वरिष्ठ नेता रघुनाथ झा ने कहा कि किसी भी कीमत पर तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे. बीजेपी वाले पहले आडवाणी और उमा भारती से इस्तीफा मांगें.

बाहरहाल, आरजेडी की मुश्किलें फिलहाल बढ़ी हुई हैं. लगाता राबड़ी आवास पर नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. पार्टी नेता लालू प्रसाद से मिकर सहानुभूति जताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. उधर टीएमसी की ममता बनर्जी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, कांग्रेस मुखिया सोनिया गांधी समेत कई नेता लालू के समर्थन में हैं. ऐसे में देखना होगा कि कल सोमवार को होने वाली बैठक में क्या कुछ सामने आता है. सभी की नजरें आरजेडी विधायक दल की मीटिंग पर लगी हुई हैं.

यह भी पढ़ें-

CBI रेड के बाद आज पटना आ रहे हैं CM नीतीश, तेजस्वी पर हो सकता है बड़ा फैसला
सोनिया-ममता के बाद अब अखिलेश यादव ने लालू प्रसाद को किया फोन