DGP पीके ठाकुर तक पहुंचा RJD विधायक से रंगदारी मांगने का मामला

लाइव सिटीज डेस्कः राजद विधायक से रंगदारी मांगने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. उचित कार्रवाई न होने के एवज में राजद विधायकों ने इसकी शिकायत अब बिहार के डीजीपी से की है. विधायकों ने डीजीपी से मिलकर उनको इस बात की जानकारी दी. डीजीपी ने इस पूरे मामले में सीरियस जांच कराने का आश्वासन दिया है. विधयाकों से साथ खुद फैसल रहमान भी डीजीपी ऑफिस पहुंचे थे.

दरअसल गुरुवार को राजद के विधायकों के एक शिष्टमंडल ने ढाका विधानसभा क्षेत्र से विधायक फैसल रहमान से रंगदारी मांगने का मामला डीजीपी पीके ठाकुर के सामने रखा. इस मामले में पीड़ित विधायक फैसल रहमान ने बताया कि उन्होंने अपने अन्य सहयोगियों रामानंद यादव, नवाज आलम और फराज फातमी के साथ पुलिस महानिदेशक से  मुलाकात की. मीटिंग में बताया गया कि 12 और 26 सितंबर को उनके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई. और रंगदारी नहीं देने की बात पर जान से मार देने की धमकी भी दी.

फैसल रहमान, राजद विधायक (File Photo)
फैसल रहमान, राजद विधायक (File Photo)

फैसल रहमान ने आरोप लगाया कि रंगदारी मांगे जाने के इस मामले की सूचना उन्होंने पूर्व में पूर्वी चंपारण जिला के पुलिस अधीक्षक सिकरहना के पुलिस उपाधीक्षक को ​लिखित एवं मौखिक तौर पर दी थी. जिसको लेकर अभी तक उचित कार्रवाई नहीं हुई है.

उन्होंने यह भी कहा कि वे इस संबंध में पुलिस महानिदेशक को भी लिखित सूचना पूर्व में दी थी. लेकिन लेटर का कोई जवाब नहीं मिलने पर उनसे स्वयं मुलाकात करने का फैसला लिया. उन्होंने डीजीपी से कार्रवाई के साथ अपनी और परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने का आग्रह किया. फैसल ने बताया कि पुलिस महानिदेशक ने काल डिटेल प्राप्त हो जाने मामले की जांच अपराध अनुसंधान शाखा से कराए जाने का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें-

RJD विधायक से फिर मांगी गई 20 लाख रंगदारी, इस बार नेपाल से आया थ्रेट कॉल
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)